अब ‘पतली कमरिया’ पर नाचेंगे Mouni Roy के फैंस, शेयर किया फर्स्ट लुक

0 58

टीवी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही दर्शकों को एक बार फिर अपने डांस का दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं. जी हां मौनी रॉय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने नए डांसिंग एलबम को लेकर ऐलान किया है. बता दें मौनी जल्द ही T-Series के नए एलबम ‘पतली कमरिया’ में अपने डांस का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. मौनी राय ने इस एलबम का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है “आप सबको गाने की चमक में डुबोने के लिए आ रही हूं. 16 मार्च को होगा गाना रिलीज”

‘पतली कमरिया’ से बनाएंगी फैंस को दीवाना

उन्होंने अपने इस कैप्शन में कई सारे इमोजी भी बनाए हैं. एलबम का फर्स्ट लुक काफी शानदार है जिसमें शानदार म्यूज़िक सुनाई दे रहा है. और Mouni Roy इसमें जबर्दस्त अंदाज में नजर आ रही है. इनसबको देखकर लगता है गाना काफी दमदार साबित  होने वाला है.

Mouni Roy अपनी एक्टिंग और डांस मूव्स की वजह से पहले ही दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी हैं. उनका फिल्म KGF का डांसिग नंबर ‘गली-गली में फिरता है’ सुपर डुपर हिट साबित हुआ है जिसके बाद वो अब भूषण कुमार की टी-सीरीज़ के नए गाने ‘पतली कमरिया’ में अपने शानदार डांसिंग का कमाल दिखाने वाली हैं. बता दें ये गाना इंडियन और वेस्टर्न बीट्स का अनोखा मिक्चर होगा जिसको कंपोज किया है तनिष्क बागची ने.

Mouni Roy का शानदार ‘स्पोर्टी पतली कमरिया’ लुक

बता दें, इस गाने में मौनी का लुक काफी शानदार है, वो इसमें स्पोर्टी, ‘पतली कमरिया’ में नज़र आ रही हैं, गाने को दुबई में अरविंद खैरा ने शूट किया था जिसे शाज़िया और पीयूष ने कोरियोग्राफ किया है. जिन्हें इंडो फ्यूजन का मास्टर कहा जाता है. गाने  को लेकर मौनी कहती हैं  “जब मैंने पहली बार गाने की बीट्स और इसके इंडियन वेस्टर्न फ्यूजन को सुना तो मैं झूमने पर मजबूर हो गई. मुझे डांसिंग बहुत पसंद है और यह गाना सभी को अपनी कामरिया हिलाने पर मजबूर कर देगा मुझे पूरा भरोसा है”

भूषण कुमार ने बताया शानदार इंडो वेस्टर्न फ्यूजन

भूषण कुमार गाने को लेकर कहते हैं “तनिष्क ने एक ऐसा शानदार ग्रूवी ट्रैक बनाया है जो बेहद आकर्षक और नशीला है, मौनी और अरविंद ने एक शानदार डांस ट्रैक बनाया है, जो निश्चित रूप से चार्ट्स को हिट करने वाला है. मुझे यकीन है कि इसके बीट्स पर थिरकने के लिए इंतजार नहीं किया जाएगा”

Leave A Reply

Your email address will not be published.