Mahesh Bhatt ने हाथों पर लगाई Ranbir के नाम की मेहंदी, Alia से जताया अनोखे अंदाज में प्यार

0

मुंबई, 15 अप्रैल। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी को काफी एन्जॉय किया है। पंजाबी शादी में अदा की जाने वाली हर रस्म को परिवार और दोस्तों के साथ एन्जॉय किया। इस दौरान शादी के अलावा मेहंदी कार्यक्रम की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें इस सेरेमनी में आलिया की मेहंदी से अधिक चर्चा, उनके पिता Mahesh Bhatt की हथेलियों पर रची मेंहदी को लेकर है।

Mahesh Bhatt ने अपने हाथों पर रचाई मेंहदी

Sponsored Ad

जी हां, अपनी लाडली बेटी के मेहंदी कार्यक्रम में Mahesh Bhatt ने कुछ ऐसा खास किया जिसको देखकर सभी उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। खुद पूजा भट्ट ने अपने पापा की हथेलियों की एक अनोखी तस्वीर अपने सोशल मिडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है जिसमें महेश भट्ट के हाथों पर मेंहदी से 2 लोगों का नाम लिखे हैं और वो नाम हैं बेटी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के।

पूजा भट्ट ने इस फोटा को फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, “सितारों में लिखा है.. हमारे पिता की हथेलियों पर लिखा है.. दिलों पर उकेरा, जीवन और आगे के लिए।’ इस फोटा को देखकर फैंस इस पर खूब प्यार दे रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है,’यह वास्तव में बहुत खास है। मुझे यकीन है कि यह आप सभी के लिए सबसे भावनात्मक और खुशी वाला दिन रहा होगा!!! भगवान उन दोनों को अनंत आशीर्वाद और प्यार दे!!”

अपको बता दें कि आलिया भट्ट के विवाह में अधिकतर लोग, सब्यसाची और मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइनर कपड़े पहन कर पहुंचे थे। आलिया और रणबीर के आउटफिट भी सब्यसाची द्वारा ही डिज़ाइन किए गऐ थे। वहीं दुल्हन की मम्मी सोनी राजदान और पिता Mahesh Bhatt का आउटफिट भी इन्ही के द्वारा बनाया गया था।

बता दें कि इस हाईप्राफाईल शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। रिसेप्शन पार्टी के बारे में पूछने को लेकर नीतू कपूर ने कहा कि जो भी होना था हो गया। कोई रिसेप्शन नहीं होगा। फिलहाल परिवार, आलिया और रणबीर की शादी के बाद होने वाली रस्मों को निभा रहे हैं। पंजाबी शादी में बहुत सारी रस्में शादी के बाद निभाई जाती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.