भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव की पत्नी, बेटी को दुष्कर्म की धमकी, कार्रवाई की मांग की

0

पटना, 02 मई। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी एस.के. सिंघल ने सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो में अपनी पत्नी और बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है।

भगवा दुपट्टा ओढ़े आरोपी व्यक्ति ने सुपरस्टार को निर्देशित अत्यधिक अपमानजनक भाषाओं के बीच यादव की पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी।

Sponsored Ad

सोशल मिडिया पर दी जानकारी

यादव (Khesari Lal Yadav) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया, हमने सीएम नीतीश कुमार और डीजीपी एसके सिंघल से उस व्यक्ति के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है। आरोपी मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। वह न केवल मुझ पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है, बल्कि मेरी पत्नी और बेटी को दुष्कर्म करने की धमकी भी दे रहा है।

उन्होंने कहा, मुझे प्रशासन से न्याय मिलने की उम्मीद है और उस जहरीले व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मैं यह फैसला अपने प्रशंसक पर छोड़ता हूं कि मैं उसके खिलाफ क्या करूंगा। मैं अपने प्रशंसकों के लिए रहता हूं और हमेशा उनके सुझावों का पालन करता हूं।

डिस्क्लेमरः यह एजेंसी फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ द न्यूज़गेल टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.