आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी? कितना सच कितना झूठ

1 477

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और गायक आदित्य नारायण की शादी की अफवाहें जोरों पर हैं कुछ लागों का तो यह भी मानना है कि 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाईन डे पर दोनो शादी के बन्धन में बंधने वाले हैं।

ये सभी जानते हैं कि सोनी के एक रियेलटी शो ‘इंडियन आयडल 11’ में नेहा और आदित्य का मंडप भी नजर आया इंडियन आयडल के एक एपिसोड में आदित्य के पापा उदित नारायण और मम्मी दीपा नारायण भी आऐ थे और उसी समय नेहा के माता पिता ने भी दोनों की शादी की ​मंजूरी भी दे दी थी।

इसी ऐपिसोड में उदित नारायण ने नेहा को बहू भी कहा था और दोना ने नेहा को आशीर्वाद भी दिया

Source : Indian Idol 11

1 फरवरी 2020 के एपिसोड में टाईगर गायक कुमार शानू शो में अतिथि बनकर आए और साथ में नेहा के लिए लाल चुनरी गिफ्ट के रूप में लाऐ थे। नेहा ने कुमार शानू के गिफ्ट को स्वीकार किया और शानू दा ने अपना ही गाया हुआ गाना भी गाया ‘ओढ़ ली चुनरिया मैने तेरे नाम की’ जो कि फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से था।

इसी बीच नेहा और आदित्य गोवा में अपनी आने वाली एल्बम ‘गोवा बीच’ का शूट करते भी नजर आए। इस एल्बम के संगीतकार हैं टोनी कक्कड़ जो कि नेहा के भाई भी हैं उन्होने अपने इंस्टाग्राम एकांउट पर आदित्य और नेहा की तस्वीर भी शेयर की हैं

TNG App Install

वैसे बात करें इंडियन आयडल 11 की तो आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ दोनों मिलकर शो की टीम के साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं और प्रतियोगियों के गाने सुनकर भावूक होती हुई भी नजर आती हैं।

अब देखना ये होगा कि दोनों की शादी की खबर कितनी सच और कितनी झूठ साबित होगी।

एल्बम ‘गोवा बीच’ 10 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगा जिसमें आवाज दी है टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने।

1 Comment
  1. Neha Kakkar News says

    Helpful info. Lucky me I found your site unintentionally, and I’m shocked why
    this coincidence didn’t happened in advance!

    I bookmarked it.

Leave A Reply

Your email address will not be published.