Indian Idol 12 Finale बनाएगा नया रिकॉर्ड, होगा अब तक का सबसे लंबा लाइव शो

0 135

Indian Idol 12 Grand Finale ने “मेगा फिनाले” के लिए कमर कस ली है साथ ही शो की तैयारियां जोरों शोरो से चल रही है। इंडियन आइडल 12 शो के होस्ट आदित्य नारायण ने बताया है कि विनर की घोषणा लाइव की जाएगी। Indian Idol कई सालों से सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला हाई TRP शो है। लोगों को ये शो काफी ज्यादा पसंद है इसलिए इसके 11 सीज़न आ चुके है और अब 12 सीजन के मेगा फिनाले की तैयारी चल रही है। लाइव शो को जज करने के लिए सोनू कक्कर, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक भी मौजूद होंगे।

Indian Idol 12 Finale में होगा धमाल

Indian Idol 12 का ग्रैंड फिनाले अब तक का सबसे लंबा चलने वाला लाइव शो होगा जो सोनी टीवी पर 12 घंटों तक प्रसारित किया जाएगा। शो के होस्ट आदित्य नारायण ने मेगा नाइट के बारे में कई सारी दिलचस्प जानकारियां दी हैं। सुभाष झा के साथ एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि वे पांच दिनों की अवधि में ग्रैंड फिनाले की शूटिंग कर रहे हैं, साथ ही शो के विजेता की घोषणा भी लाइव की जाएगी।

ग्रैंड फिनाले में होंगे मल्टीपल होस्ट

ज़ाहिर है कि इतने बड़े लाइव शो पर केवल एक होस्ट होना दर्शकों को बोरिंग लगने लगेगा इसलिए Indian Idol 12 के मेकर्स ने शो में कई गेस्ट होस्ट भी बुलाए हैं। 12 घंटे का लंबा एपिसोड होने के कारण आदित्य मेगा शो को अकेले होस्ट नहीं करेंगे। आदित्य के साथ भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिम्बाचिया और जय भानुशाली भी शामिल होंगे। इसके अलावा शो में बॉलीवुड सितारे भी नज़र आयेंगे।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म शेरशाह का प्रमोशन भी करेंगे साथ ही टॉप-6 फाइनलिस्ट पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल टौरो और शनमुख प्रिया को जीतने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। इतना ही नहीं फिनाले में कुमार सानू, मीका सिंह, जावेद अली, अल्का याग्निक, उदित नारायण, सलमान अली और सनी हिंदूस्तानी भी परफॉर्म करते दिखाई देंगे।

TNG App Install

Indian Idol 12 Finale में बनेगा नया रिकॉर्ड

आमतौर पर indian idol के ग्रैंड फिनाले की समय अवधि 2 से 3 घंटे ही होती है! पिछले फिनाले का इतिहास उठा कर देखें तो उनकी तुलना में इंडियन आइडल 12 का मेगा फिनाले एक नया रिकॉर्ड स्थापित करने जा रहा है। सोशल मीडिया पर फैन्स बेहद उत्साहित नजर आ रहे है शो के विनर को देखने के लिए। फिनाले का प्रसारण दोपहर 12 बजे शुरू होगा और रात 12 बजे तक चलेगा। इसके साथ-साथ शो में कई तरह की मनोरंजक पर्फोमेंस भी देखने को मिलेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.