ईद पार्टी में शहनाज गिल ने सलमान खान से ऐसी की डिमांड कि वीडियो हो गया वायरल

0

ईद के मौके पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने एक पार्टी (Bollywood Eid Party) का आयोजन किया और खुद सलमान ने इस पार्टी की मेजबानी की। इस ईद पार्टी में बॉलीवुड के कई जानेमाने सितारों ने शिरकत की जिसमें कंगना रनोट, सुष्मिता सेन, दिया मिर्जा, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शहनाज गिल आदि शामिल हैं।

Bollywood Eid Party: शहनाज और सलमान का वीडियो वायरल

Sponsored Ad

इस ईद की पार्टी की कई फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वारयल हो रहे हैं। ऐसे में बिग्ग बॉस से लाईम लाईट में आने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सलमान खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शहनाज गिल ने पार्टी (Bollywood Eid Party) के दौरान भाईजान सलमान खान से एक ऐसी डिमांड कर दी जिसे पर खुद सलमान भी पूरा नहीं करने से मना नहीं कर सके।

अर्पिता शर्मा की इस ईद पार्टी में यही विडियो सबसे ज्यादा लाइम लाइट में बना हुआ है। इसमें आप देख सकते हैं कि शहनाज ने काले रंग का सूट पहना है और हर वक्त की ही तरह शहनाज का चुलबुला पन लोगों का दिल जीत रहा है। साथ ही खुद सलमान भी शहनाज की मासूमियत पर फिदा होते दिखाई दे रहे हैं।

शहनाज़ ने गाड़ी तक छोड़ने को कहा

आप वीडियो में देख सकते हैं कि पहले शहनाज और सलमान एक-दूसरे के गले मिलते हैं और फिर शहनाज सलमान के गले लगकर इतनी खुश हो जाती हैं कि सलमान की गाल पर किस करने लगती हैं। फिर शहनाज गिल सलमान से कहती हैं कि वे उन्हें गाड़ी तक छोड़ने के लिए आऐं। ऐसा कहते हुए शहनाज, सलमान का हाथ खींचते हुए गाड़ी तक ले कर जाती हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इसके साथ ही शहनाज मीडिया फोटोग्राफर्स को देख कर कहती हैं कि देखो सभी लोग सलमान सर मुझे खुद छोड़ने आए हैं। इस शानदार वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाईक किया जा रहा है और इस पर फैंस के ढेरों कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.