Hotstar Mod Apk Free Download | प्रीमियम स्पोर्ट्स और मूवीज का लीजिये मज़ा

1

इस पोस्ट में हम जानेंगे कि Hotstar Mod Apk Free Download कैसे करें और कैसे इस एप्प के ​प्रीमियम फीचर्स को यूज़ करें। हॉटस्टार की मोडीफाइड एप्प से यूज़र, एप्प के प्रीमियम शो, वेब सीरीज़, स्पोर्ट्स और मूवीज़ को आसानी से देख सकते हैं।

Sponsored Ad

सबसे पहले तो ये जान लीजिये कि हॉटस्टार एक ऐसी एप्लीकेशन है जिसका आज हर कोई दीवाना है. जबसे इसे डिजनी ने खरीदा है तबसे एक से बढ़कर एक नई नई झलकियां पेश करता जा रहा है. कुछ सालों से जिस तरह वेब का तूफान आया है, उसने लाखों लोगों को बेब पर आने के लिए मजबूर कर दिया है.

बता दें हजारों लाखों लोग इस समय बेब कंटेन्ट देखना पसंद करते हैं. इस समय न जाने कितने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन मौजूद हैं जो लगातार अरबों का ट्रैफ़िक दे रही हैं और वेब-बेस्ड स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन लोगों के लिए किसी एंटरटेनमेंट हॉटस्पॉट से कम नहीं है, क्योंकि आज लोग इतने बिज़ी हो गए हैं कि उनके पास टेलीविज़न के सामने बैठने का टाइम नहीं है और इसके लिए वो सहारा लेते हैं अपन एंड्रॉइड फोन का जिससे उनकी सारी जरुरतें पलक झपकते ही पूरी हो जाती हैं.

बता दे हॉटस्टार न केवल मूवीज़ और वेब कटेंन्ट स्ट्रीम करता है बल्कि इसी तरह वो और भी वैराइटी जैसे टीवी शोज़, क्रिकेट, फुटबॉल मैच जैसे गेम्स भी स्ट्रीम करता है. इसी तरह, हॉटस्टार केवल भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि विदेशों में भी लोग इस पर कई अलग-अलग तरह के शोज़ देखते हैं .

Hotstar Mod Apk Free Download 2021 क्या है ?

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Hotstar Mod Apk या हमें कहना चाहिए, डिज्नी + हॉटस्टार मॉड एपीके, ने खुद को दुनिया की टॉप स्ट्रीमिंग सेवाओं में से एक के रूप में इस्टेब्लिश किया है. इसके ओनर नोवी डिजिटल एंटरटेनमेंट हैं जो स्टार इंडिया के अंतर्गत आते है. हालाँकि इसे अप्रैल 2020 में Disney+ के साथ जोड़ा गया था जिससे अमेरिकी टेलीकास्ट के कुछ ही मिनट बाद भारत में अपने दर्शकों को इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट दिया जा सके.

आपको बता दें भारत का सबसे बड़ा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हॉटस्टार, हाई क्वालिटी शोज़ और मूवीज़ दिखाने के लिए जाना जाता है. इतना ही नहीं इसमें आप 17 अलग-अलग भारतीय भाषाओं में कोई भी शो या मूवी देख सकते हैं. शुरुआत में हॉटस्टार पर केवल स्टार इंडिया के शोज की ही स्ट्रीमिंग की जाती थी लेकिन जैसे ही इस पर पेप्सी आईपीएल 2015 की स्ट्रीमिंग की गई उसके बाद तो ये लोगों के रडार पर आ गया

gadget uncle desktop ad

जिसके बाद जल्द ही, इसने HBO, Time और Hook जैसे अलग-अलग इंटरनेशनल नेटवर्क के साथ पार्टनरशिप कर ली लेकिन इसकी सबसे बड़ी उपल्ब्धि ये रही कि इसने Disney+ के साथ मर्ज करने का फैसला किया और यही वजह रही कि ये समय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए काफी फायदेमंद साबित हुए हैं.

Details Of Hotstar Mod Apk Free Download [Premium Unlocked for IPL 2022]

  • Hotstar Mod Apk [Premium Unlocked] Download for IPL 2021
  • MOD Version- 11.4.2
  • Size- 33.90 Mb
  • Google Play Link- com.NoviDigital
  • Mod Features – Free Premium Membership
  • Latest Update 05-March-2021
  • Price Free
  • Genre Entertainment
  • Required Android 4.4+

Hotstar Mod Apk VIP Unlocked

Disney+ Hotstar प्रीमियम APK  को दो तरह से बांटा गया है – VIP और प्रीमियम। VIP सेगमेंट, भारतीय फिल्मों और शो को लोगों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी लेता है तो वहीं ये IPL की लाइव कवरेज का भी गठन करता है। दूसरी ओर प्रीमियम सेगमेंट आपको हॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी शोज़ टेलिकास्ट कर एंटरटेन करता है. इतना ही नहीं ये कोई भी शो या फिल्म अनसेंसर्ड और ऐड फ्री दिखाता है. 

अब बात करते हैं VIP सब्सक्रिप्शन की तो इसके लिए आपको हर साल 399 रुपये देने होंगे। अगर आप प्रीमियम टियर की मेंबरशिप लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हर महीने 299 रुपए देने होंगे लेकिन अगर आप साल भर के लिए इसकी मेंबरशिप लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 1499 रुपए खर्च करने होंगे.

बता दें नए यूज़र्स को एक महीने के लिए पूरे पैसे देने होंगे जिससे आपको एक हफ्ते का फ्री ट्रायल मिलेगा, इस ट्रायल के दौरान अगर आपको लगता है कि आप इस मेंबरशिप को जारी रखना चाहते हैं तो ठीक है लेकिन अगर आपको ये पसंद नहीं आ रही है तो उसी हफ्ते के अंदर आपको इसे कैंसिल करना होगा.

Sponsored Ad

केंसिलेशन के बाद आपका पूरा पैसा रिफंड हो जाएगा लेकिन अगर आप इस सब्सक्रिपशन को नॉन स्टॉप ऐंटरटेनमेंट के लिए लेना चाहते हैं तो उपर बताए गए किसी भी ऑपशन का चुनाव कर सकते हैं

हॉटस्टार प्रीमियम एपीके की आवश्यकताएं (MOD APK)

Android और iOS दोनो यूज़र इस स्ट्रीमिंगि प्लेटफॉर्म पर अपना मनोरंजन कर सकते हैं. यदि आप एक एंड्रॉइड फोन यूज़र हैं, तो जरुरी है कि आपके पास एंड्रॉइड 4.0 या उससे ऊपर का वर्ज़न होना चाहिए , जबकि Apple यूजर्स के लिए iOS 9.0 या इसके बाद के वर्ज़न की जरुरत है.

अनलॉक प्रीमियम और VIP एक्सेस

इस Hotstar Mod APK Free download से आपको कई फायदे मिलेंगे अगर आप प्रीमियम को अनलॉक करते हैं और VIP एक्सेस भी लेते हैं तो आपको कई सारे प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे जैसे आप सभी भारतीय और विदेशी शो, बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ सभी इंटरनेशनल टीवी शो का भी लुत्फ उठा सकते हैं जो इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। इसी के साथ आप उन सभी स्पोर्ट्स का भी आनंद ले सकते हैं जो यहां उपलब्ध होंगे.

ब्रेक फ्री एंटरटेनमेंट

इससे पहले ऐप में कोई भी फिल्म या शो देखते समय काफी सारे ऐड्स की वजह से दर्शक परेशान हो जाते थे लेकिन अगर यूज़र इस हॉटस्टार मोड एपीके का इस्तेमाल करते हैं तो वो हर फिल्म और शो बिना किसी ऐड के देख सकते हैं यानी की यहां उनको मिलेगा ऐड फ्री एंटरटेनमेंट.

लाइव स्ट्रीमिंग और स्पोर्ट्स

हमारे देश में लोगों का स्पोर्ट्स को लेकर एक अलग ही जुनून देखने को मिलता है, फिर वो चाहें फुटबॉल मैच हो, क्रिकेट तो है ही, वो सभी गेम्स के स्कोर को लेकर अपडेट रहना पसंद करते हैं. तो ये मोड हैक APK आपको गेम्स की अनलिमिटेड लाइव स्ट्रीमिंग के मजे भी देता है. यहां आपको सभी स्पोर्ट्स कंटेन्ट फ्री में देखने को मिलेंगे

वीडियो आसानी से डाउनलोड करें

हॉटस्टार प्रीमियम मॉड हैक एपीके में आप आसानी से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं. दरअसल आजकल लोग इतने बिज़ी हैं कि उनके पास टीवी के सामने बैठकर अपने फेवरेट शो या मूवीज़ देखने का समय नही है, ऐसे में वो जब भी ट्रेवल करते हैं या जब भी उन्हें थोड़ा वक्त मिलता है तो वो फोन पर ये शोज़ और फिल्में देखते हैं.

ऐसे में कभी-कभी सिगनल प्रॉपर न मिलने से उन्हें लाइव स्ट्रीमिंग में दिक्कत आ जाती है तो ऐसे में वो अपने मनपसंद शो और मूवीज़ के लिए आसानी से यहां पर पहले ही डाउनलोड कर सकते हैं जिससे उनके ऐंटरटेनमेंट में किसी भी तरह की बाधा न आए तो आप जब भी और जहां भी चाहते हैं, स्ट्रीम करें.

लॉगिन का कोई झंझट नहीं

बिना लॉगिन ऐप में एंटर करना शायद इस मॉड हैक एपीके की सबसे अच्छी सुविधा है. इससे पहले ऐप में आपको हमेशा अपने अकाउंट में लॉगिन करना होता था और उसके बाद ही आप स्ट्रीम कर सकते थे लेकिन अगर आप इस मॉड एपीके को इंस्टॉल करते हैं तो लॉग इन करने की कोई जरूरत नहीं है. किसी परमीशन की जरुरत नहीं.

पढ़े हमारा अन्य आर्टिकल: Ludo King Mod Apk कैसे करें डाउनलोड

आप जब भी किसी ऐप को इंस्टॉल करते हैं तो आपके सामने उस ऐप के लिए कई परमीशन्स अलाउ करनी पड़ती हैं लेकिन इसमें ऐसा कोई झंझट नहीं है इस मोड APK के साथ किसी भी परमीशन की जरुरत नहीं पड़ती है. बिना किसी ऐप एग्रीमेंट के आप इस एप्लीकेशन को यूज कर सकते हैं. 

VPN सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं

जब आप ओरिजनल हॉटस्टार ऐप का इस्तेमाल करते हैं, तो आप वीपीएन सेवाओं का उपयोग नहीं कर सकते हैं लेकिन इस Hotstar Mod APK के साथ, आप इसका उपयोग भी कर सकते हैं. यदि आप अलग-अलग शो देखना चाहते हैं तो यह मोड “O” एक्सेस करके VPN  का उपयोग करें और फिर आसानी से स्ट्रीम करें.

Live स्ट्रीमिंग के लिए बेस्ट एप्लीकेशन

हॉटस्टार के दूसरे कई कॉम्पटीटर हैं लेकिन वहां उन्हें इतने शोज़ और मूवीज़ नहीं देखने को मिलती हैं जितनी हॉटस्टार पर उपलब्ध हैं. यह एप्लिकेशन बहुत पुरानी है इसलिए बड़े बदलाव और अपडेट पहले ही किए जा चुके हैं.

बता दें जो अब आप इस एपीके को इंस्टॉल करने जा रहे हैं उसमें प्रीमियम लुकिंग और बग-फ्री यूजर एक्सीरियंस  मिलेगा. यह एप्लिकेशन भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि ज्यादातर टेलीविज़न शो Hotstar mod apk free download में फ्री में देखने के लिए मिलते हैं.

IPL के लिए Hotstar Mod Apk Free Download

IPL दुनिया की मोस्ट अवेटेड क्रिकेट लीग है जिसके लिए क्रिकेट प्रेमी पूरा साल इंतजार करते हैं तो आप भी अगर क्रिकेट लवर हैं और आपके पास घर पर बैठकर ये क्रिकेट लीग देखने का समय नहीं है तो अब घबराने की जरुरत नहीं है क्योंकि अब आप इस आईपीएल 2021 के किसी भी मैच को बिना रुकावट और बिना किसी गड़बड़ी के डिज्नी + हॉटस्टार क्रैकड एपीके पर लाइव देख सकते हैं.

इसके अलावा अगर आप कुछ कारणों से एक मैच से चूक गए हैं, तो हॉटस्टार मैच के मुफ्त हाइलाइट्स की सुविधा भी देता है, जो इस APK को दूसरे स्तर पर बनाता है. यही नहीं आप न केवल आईपीएल 2021 देख सकते हैं, बल्कि आप उन सभी लाइव मैचों का आनंद उठा सकते है जो पूरी दुनिया में लाइव टेलिकास्ट हो रहे हैं.

Hotstar Mod Apk Latest Version

Hotstar Mod Apk हॉटस्टार ऐप का संशोधित या क्रैक वर्जन है. ये Modified वर्जन, यूज़र्स को मुफ्त में सभी तरह के कंटेन्ट देता है. जो वो अपने प्रीमियम यूजर्स को देते हैं. अगर यूज़र इस वर्जन का इस्तेमाल करता है, तो वह कई प्रकार की सुविधाओं को अनलॉक करेगा जो प्रीमियम यूज़र्स के लिए उपलब्ध हैं। यह मॉड वर्जन आपको कुछ भी देखने की परमीशन देता है, जो टीवी सीरियल्स से शुरू होता है, और जो भी आपको पसंद आता है. 

Hotstar Mod Apk Free Download for IPL 2021

Nextalerts .com से डाउनलोड किए गए मॉड APK यूजर्स की विश्वसिनियता पर 100% खरे साबित हुए हैं. 

तो नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक से Hotstar Mod APK का नया वर्जन प्रीमियम अनलिमिटेड डाउनलोड करें और फ्री में प्रीमियम टीवी शो और वेब सीरीज़ के मजे लें. साथ ही सबसे इंट्रेस्टिंग चीज़ यानी आप इस हॉटस्टार प्रीमियम एपीके का उपयोग करके फ्री में आईपीएल 2021 देख पाएंगे।

Hotstar Disney Plus Mod hack Apk डाउनलोड और इंस्टॉल कैसे करें?

  • Hotstar mod apk को disney + के साथ डाउनलोड करने के लिए बस नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें- 
  • सबसे पहले आप अपने स्मार्टफोन से पुराना हॉटस्टार ऐप अनइंस्टॉल करें
  • फिर नीचे दिए गए लिंक से Hotstar Mod Apk डाउनलोड करें
  • Hotstar Mod Apk फाइल डाउनलोड करने के बाद अपने फोन की सैटिंग ऑप्शन में जाएँ
  • Setting में आपको ऑपशन मिलेगा, Security का ऑपशन मिलेगा
  • यहां आपको अननोन सोर्स से डाउनलोड करने के लिए पूछेगा जहां इस परमिशन को आपको allow करना होगा ‘unknown sources’
  • इसके बाद डाउनलोड फोल्डर में वापस आकर  Hotstar Mod Apk फाइल पर क्लिक करें और इंस्टॉल करें

PC पर कैसे करें Hotstar डाउनलोड ?

Hotstar APK फ़ाइल को नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक से डाउनलोड करें।

  • लिंक पर क्लिक करें और हॉटस्टार डाउनलोड करें। आप अपनी डाउनलोड लिस्ट में हॉटस्टार APK फ़ाइल देख सकते हैं।
  • अपने डाउनलोड में हॉटस्टार एपीके के लिए हॉटस्टार ऐप सर्च इंस्टॉल करें और उस पर राइट-क्लिक करें और select करें open with Bluestacks Emulator option. 
  • Or Drag and drop the Hotstar APK file in the Bluestacks to complete the installation of Hotstar for PC.
  • या फिर Bluestacks पर Hotstar APK file ड्रैग कर लें और अपने पीसी पर हॉटस्टार डाउलोड कर लें

Nextalerts .com पर जाऐं और हॉटस्टार का मोडीफाइड वर्ज़न डाउनलोड करें. बस अब आप Disney+ सदस्यता के साथ हॉटस्टार मॉड एपीके को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं जीभर करें इंजॉय

1 Comment
  1. Mukesh says

    Hotstar is the best to watch any video. Thanks for providing Mod.

Leave A Reply

Your email address will not be published.