नया कंटेट देखने की चाह रखने वालों को Dilip Joshi ने कहा, ‘रोज करते हैं कड़ी मेहनत’

0

मुंबई, 26 मई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देश भर में देखा और पसंद किया जाने वाला सीरियल है और अब इस शो को 14 साल पूरे होने वाले हैं। इतने साल ​बीत जाने के बाद, शो के फैंस कुछ नया कंटेंट देखना चाहते हैं और फैंस के द्वारा लगातार इसकी मांग की जा रही है और अब शो के जेठालाल यानि​ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने इस सवाल के जवाब (Dilip Joshi on TMKOC Quality) में कहा कि शो के निर्माता और कलाकार, लोगों का मनोरंजन करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

गिन्नीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज शो

Sponsored Ad

2008 से शुरू हुआ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) टेलिविज़न इतिहास का सबसे लंबा शो है और इसी के चलते इस शो का नाम ‘द गिन्नीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स’ में भी दर्ज हो चुका है। इस शो में दिलीप जोशी (जेठा लाल) शो की शुरूआत से ही जुड़े हैं।

रोज कड़ी मेहनत करते हैं: दिलीप जोशी

अखबार के एक इंटरव्यू के दौरान दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने बताया कि “मैं एक एक्टर हूं और मुझे जो स्क्रिप्ट दी गई है, मैं उसके साथ न्याय करने का प्रयास करता हूं। हम सभी रोज कड़ी मेहनत करते हैं। ईश्वर की कृपा से न तो मैं और न ही टीम में किसी ने सफलता को अपने सिर पर चढ़ने दिया है। हम अब भी कड़ी मेहनत करने और अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए हर दिन सेट पर जाते हैं।”

फैंस की नये कटेंट की डिमांड

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें सोशल ​मीडिय पर इस शो के फैंस लगातार कुछ नये कंटेेंट (Dilip Joshi on TMKOC Quality) की डिमांड करते दिखाई देते हैं जो ये पूछते हैं कि क्या शो के पास कोई नया कंटेंट है या हर बार हमें पोपट लाल की शादी और फिजूलखर्ची देखनी पड़ेगी?

शो के एक फैन ने निर्माता असित कुमार मोदी को टैग करते हुए कमेंट किया कि “@AsitKumarrModi भाई, क्या आपको नहीं लगता कि आपको शो से ब्रेक लेना चाहिए और @TMKOC के सीज़न 2 के साथ आना चाहिए? वर्तमान में ये सिर्फ घसीटा जा रहा है और कहानी अब और दिलचस्प नहीं है। प्रशंसकों के लिए, एक ब्रेक लें और आप पुराने दिनों की तरह ताजा सामग्री के साथ सीजन 2 लेकर आ सकते हैं।”

gadget uncle desktop ad

कुछ कलाकार शो से हटे

आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) मुंबई की गोकुलधाम को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के लोगों के जीवन पर आधारित है। दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा, मुनमुन दत्ता, तनुज महाश्ब्दे, श्याम पाठक आदि इस शो के सबसे पुराने कलाकारों में से एक हैं ज​बकि हाल ही के वर्षों में कुछ कलाकारों ने इस शो से अपना नाम वापस ले लिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.