Dhanush New Movie: डॉयरेक्टर Arun Matheswaran की “कैप्टन मिल्लर” का टीज़र रिलीज़, किल्लर लुक में दिखे धनुष

0

नई दिल्ली, दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार धनुष की बहुचर्चित फिल्म “कैप्टन मिल्लर” का टीज़र उनके जन्मदिन के अवसर पर (28th July) रिलीज़ कर दिया गया है। धनुष की ये नई फिल्म (Dhanush New Movie) पहले ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के ​डॉयरेक्टर Arun Matheswaran ने धनुष को एक अलग ही रूप में स्क्रीन पर उतारा है। बता दें कि धनुष को पहले कई बार लंबे बाल और दाड़ी में देखा गया था, उन्होने ऐसा लुक क्यों बनाया था अब फैंस को समझा आ गया क्योंकि “कैप्टन मिल्लर” के टीज़र में धनुष को इसी गेटअप में दिखाया गया है।

Dhanush New Movie: “कैप्टन मिल्लर” रिलीज़ डेट

Sponsored Ad

कैप्टन मिल्लर, तेलुगू और हिन्दी भाषा में 15 दिसम्बर 2023 को सिनेमाघरों रिलीज़ होने वाली है। अब बात करते हैं फिल्म के टीज़र की। फिल्म का टीज़र देखने से तो ये लगता है कि फिल्म में शानदार एक्शन सीक्वेंस दिखाई देने वाले हैं। टीज़र की शुरूआत में ही गोलियों की आवाज़ आती है। फिल्म की कहानी आजादी से पहले के समय पर आधारित है जिसमें “कैप्टन मिल्लर” अंग्रज़ी शासन में एक ईनामी अपराधी है और उस पर 10 हजार रूपये का ईनाम है।

कैप्टन मिल्लर, (धनुष) अपने साथियों के साथ दिखाया गया है जो किसी जंगल में छुपे रहते हैं। वह वांटेंड अपराधी क्यों है और एक अपराधी कैप्टन कैसे बना, ये तो फिल्म रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा। पीरियड फिल्म को बनाने में काफी मेहनत और पैसा लगता है और लगभग डेढ़ मिनट के इस टीज़र को देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फिल्म में काफी पैसा लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 90 करोड़ के आसपास है जो धनुष के ​करियर की सबसे महंगी फिल्म है।

बॉलीवुड में पहले भी आजमाई है किस्मत

Sponsored Ad

Sponsored Ad

धनुष की इस नई फिल्म (Dhanush New Movie) “कैप्टन मिल्लर” को हिन्दी में भी डब किया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी धनुष की कुछ फिल्में बॉलीवुड में रिलीज़ हो चुकी हैं। जिनमें ‘शमिताभ’, ‘रांझणा’ और ‘अतरंगी रे’ प्रमुख हैं। ‘रांझणा’ अच्छी खासी हिट साबित हुई थी और फिल्म ने लगभग 87 करोड़ की कमाई की थी।

ये भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में करण जौहर ने शाहरूख के साथ काम करने से क्यों किया मना। जानिये क्या है वजह

gadget uncle desktop ad

इसके अलावा ‘अतरंगी रे’ की कमाई औसत ही रही लेकिन ‘शमिताभ’ कुछ खास नहीं कर सकी और फिल्म बॉक्स आफिस पर फ्लॉप रही थी।

Captain Miller Star Cast

डॉयरेक्टर Arun Matheswaran एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी वे एक एक्शन फिल्म ही लेकर दर्शकों के सामने आऐ हैं। “कैप्टन मिल्लर” में धनुष मुख्य भूमिका में दिखाई देगें उनके साथ सुदीप किशन, नासर, एलंगो कुमारवेल, एडवर्ड सोनेनब्लिक, विजी चंद्रशेखर, निवेदिथा सतीश, जॉन कोककेन, विनोथ किशन, बाला सरवनन, सुमेश मूर समेत अन्य एक्टर्स अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते नज़र आऐंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.