दिल्ली में कोविड नियम तोड़ने पर 2 निजी अस्पताल और 4 एयरलाइंस के खिलाफ FIR दर्ज

0 40

दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों से स्थिति बिगड़ती जा रही है। अस्पतालों में मरीजों की भारी भीड़ जमा हो रही है और लोगों को बेड तक नहीं मिल पा रहे हैं। इस बीच दिल्ली सरकार ने कोरोना ऐप पर बेडों के बारे में गलत डेटा दिखाने के लिए दो निजी अस्पतालों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। इन अस्पतालों के खिलाफ डीडीएमए अधिनियम के तहत कार्रवाई की होगी।

वहीं, चार एयरलाइंस के खिलाफ भी दिल्ली सरकार ने एक्शन लिया है. दिल्ली सरकार ने इंडिगो, विस्तारा, स्पाइसजेट और एयर एशिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। इन चारों एयरलाइंस के खिलाफ महाराष्ट्र से दिल्ली आने वाले यात्रियों की RTPCR कोरोना रिपोर्ट की जांच करने में विफल रहने के चलते FIR दर्ज हुई है।

इससे पहले केजरीवाल सरकार ने अस्पतालों को चेतावनी देते हुए कहा था कि “बेड्स उपलब्ध होते हुए अगर किसी भी अस्पताल ने किसी मरीज को बेड देने से मना किया, तो उस अस्पताल पर सख्त एक्शन लिया जाएगा”

बता दें देश में कोरोना की स्थिति दिन-ब दिन खराब होती जा रही है, एक दिन में कोरोना के 2 लाख 50 हजार से भी ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं और 1500 से भी ज्यादा मौतें रिपोर्ट की गईं हैं वहीं राजधानी दिल्ली की भी हालत खराब है जिसको लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.