दमदम हवाई अड्डे पर सिंगर केके KK को गन सैल्यूट के साथ विदाई, ममता बनर्जी का ऐलान

0

कोलकाता, बॉलीवुड सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK) के आकस्मिक निधन से पूरा देश और बॉलीवुड शोक में है। इस दौरान कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिवंगत गायक कृष्ण कुमार KK को गन सैल्यूट (Gun Salute to Singer KK) देने की घोषणा की है।

Gun Salute to Singer KK

Sponsored Ad

मुख्यंमत्री ने बुधवार की सुबह बांकुड़ा में कहा कि बॉलीवुड सिंगर कृष्ण कुमार (KK) को दमदम हवाई अड्डे पर गन सैल्यूट (Gun Salute to Singer KK) देकर विदाई दी जाएगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि उनका प्रशासन, दिवंगत कलाकार का पार्थिव शरीर उनके परिवार को सौंपने की प्रक्रिया में लगा हुआ है।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीटर अकांउट से एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होने केके (KK) की मृत्यु पर गहरी सवेंदना व्यक्त की ​थी। मुख्यमंत्री ने लिखा “बॉलीवुड पार्श्व गायक केके का आकस्मिक और असामयिक निधन हमें स्तब्ध और दुखी करता है। मेरे सहयोगी कल रात से यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि आवश्यक औपचारिकताओं, उनके संस्कारों और उनके परिवार को अब सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जाए। मेरी गहरी संवेदना”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

KK की पत्नी से फोन पर बात

बांकुड़ा में कार्यकर्ताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने केके (KK) की पत्नी से फोन पर बात की है। मैं यह कोशिश कर रही हूं कि कम से कम उनके अंतिम दर्शन हो जाये। अगर मौसम ठीक रहा तो अंडाल से मैं विमान से दमदम एय़रपोर्ट जाऊंगी। वहां केके के सम्मान में गन सैल्यूट दिया जायेगा।

gadget uncle desktop ad

केके एक अत्यंत प्रतिभाशाली कलाकार थे और युवाओं में बेहद लोकप्रिय भी। वह बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक हर जगह बहुत लोकप्रिय थे और उन्होने कई प्रादेशिक भाषाओं में भी गीत गाऐ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.