रणवीर सिंह के मैगजीन फोटो शूट पर केस दर्ज, शर्लिन ने कहा “हमारे जिस्म पर कीड़े पड़े थे क्या?”

0

मुंबई, पिछले दिनों एक्टर रणवीर सिंह का न्यूड फोटो शूट खासा चर्चा का विषय बना रहा। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही लोगों की प्रतिक्रिया शुरू हो गई। इस फोटो शूट (Ranveer Singh Photoshoot) की कुछ लोगों ने तारीफ की तो कुछ ने अभिनेता को जमकर ट्रोल भी किया और इस पर तरह-तरह के मीम्स भी बनने लगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोटो शूट को लेकर रणवीर सिंह, अब कानून के शिकंजे में फंस सकते हैं क्योंकि इस फोटो शूट को लेकर मुंबई पुलिस में केस दर्ज हो चुका है।

रणवीर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें (Ranveer Singh Photoshoot)

Sponsored Ad

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह के खिलाफ मुं​बई के चैम्बूर में एक केस दर्ज किया गया है जिसमें ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ का आरोप लगाया गया है। रणवीर सिंह के इस फोटो शूट (Ranveer Singh Photoshoot) पर समाजिक संगठनों ने भी विरोध जताया है। जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह का कुछ दिनों पहले ही एक मैगज़ीन के लिए फोटो शूट किया गया था।

तस्वीरों पर अबू अ​सिम आजमी की प्रतिक्रिया

रणवीर सिंह के इस फोटो शूट को लेकर वे सोशल मीडिया पर तो ट्रोल हुए ही, इसके अलावा सपा के नेता अबू आजमी ने भी एक ट्वीट करके इन तस्वीरों (Ranveer Singh Photoshoot) पर विरोध जताया ​है। उन्होने कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट किया है, “नंगे जिस्म की नुमाइश करना आर्ट व आज़ादी कहलाता है तो एक तरफ संस्कृति के मुताबिक लड़की अपनी मर्ज़ी से बदन को हिजाब से ढकना चाहे तो वह उत्पीड़न व धार्मिक भेदभाव कहलाता है। हमें आखिर कैसा समाज चाहिए? नंगी तस्वीरें सार्वजनिक करना आज़ादी है तो हिजाब पहनना क्यों नहीं?”

शर्लिन चोपड़ा ने भी किया ट्वीट

Sponsored Ad

Sponsored Ad

रणवीर सिंह के इस फोटो शूट (Ranveer Singh Photoshoot) को लेकर लगातार प्रतिक्रियाऐं आ रही हैं इसी कड़ी में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी रणवीर की तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “हमने एक अंतरराष्ट्रीय मैगज़ीन के लिए बोल्ड शूट किया, तो लोगों ने और मीडिया ने हमें चरित्रहीन, ज़लील और बेआबरू कहा। जब ये जनाब बोल्ड शूट करते हैं, तो उर्दूवुड और मीडिया इनकी इस कलाकारी की सराहना करने में मसरूफ़ है अरे भाई, हमारे जिस्म पर कीड़े पड़े थे क्या?”

खैर, इस मामले को लेकर ट्रोल और प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू है। अब आने वाले समय ही बताऐगा कि रणवीर सिंह की मुश्किलें आगे क्या मोड़ लेती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.