Boman Irani: शादी की सालगिरह पर बोमन ईरानी ने याद की पुरानी यादें

0

Boman Irani Marriage Anniversary: बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार बोमन ईरानी की अभिनय प्रतिभा से कौन वाकिफ नहीं। आज 28 जनवरी बोमन ईरानी (Boman Irani) की शादी की सालगिरह है और इस मौके पर उन्होने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी ज़ेनोबिया के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए अपनी कुछ पुरानी यादों को ताज़ा किया।

बोमन ईरानी ने इंस्टाग्राम पर पत्नी ज़ेनोबिया के साथ फोटो शेयर की जिसमें उन्होने एक नीले रंग की टोपी पहनी है और काला चश्मा लगाया है। बोमन ईरानी और ज़ेनोबिया की शादी को 37 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों 28 जनवरी 1985 को शादी के बंधन में बंधे थे।

Sponsored Ad

उन्होने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है “37 साल पहले मैं और मेरी बडी शादी के बंधन में बंधे और उसके अगले दिन हम उड़वड़ा के इसी होटल (द ग्लोब) में ईरानशाह अतश बेहराम का आशीर्वाद लेने आऐ थे। इस समय हम वापस आऐ हैं लेकिन बच्चों, पोते और दोस्तों के साथ। हमने आशीर्वाद लिया… और किसी को क्या चाहिए। शादी की सालगिरह मुबारक ज़ेन।”

बोमन ईरानी के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई कलाकारों के कमेंट, उनकी पोस्ट पर आने लगे जिनमें दिया मिर्ज़ा, चंकी पांडे और अनुपम खेल शामिल हैं। सभी ने उनकी शादी की सालगिरह (Boman Irani Marriage Anniversary) पर शुभकाना संदेश पोस्ट किये। उनकी पोस्ट पर देखते ही देखते, कुछ ही समय में, खबर लिखे जाने तक 10 हजार से ज्यादा लाईक और कमेंट हो चुके थे।

बोमन ईरानी के फिल्मी करियर की बात की जाऐ तो वे हाल ही में रणवीर सिंह की ‘83’ में नज़र आऐ थे। वे, अजयदेवगन की ‘रनवे 34’ में भी नज़र आऐंगे जिसमें उनके साथ होंगे बिग-बी अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह। इसके अलावा वे ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘आंचल’ में नज़र आने वाले हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.