बॉलीवुड खबरों के लिए ये है बेहतरीन YouTube Channel

0 421

Entertainment News, ज़्यादातर बनावटी या फर्ज़ी ही पाई जाती हैं जिनका ना ही कोई सिर होता है और ना ही पैर, और इस तरह की खबरें जंगल में आग तरह फैल जाती है सितारों की अच्छी खासी लाइफ चल रही होती है लेकिन कुछ Designer पत्रकार या Youtube Channels वाले अपने videos पर ज्यादा से ज्यादा views पाने के लिए किसी भी हद तक गुज़र जाते हैं.

कभी किसी स्टार का ब्रेकअप करवा देते हैं, कभी किसी को एकसाथ देख लिया तो उसका चक्कर चला देते हैं, शुक्र है फिलहाल लॉकडाउन है ऐसी खबरें थोड़ी दबी हुई हैं

और तो और ऐसे Entertainment Channels भी आपको थोक के भाव में मिल जाएंगे जिनकी हैडलाइंस इतनी बड़ी कि बुर्ज खलीफा भी बोना नज़र आए लेकिन जब खबर खोलकर चलाओ तो लिलिपुट भी उस खबर के सामने खली नज़र आते हैं. ऐसे चैनल्स की बेताबी ऐसी कि कहीं ऊल-झलूल पढ़ा नहीं कि अपने चैनल में भी चिपका दिया.

कभी-कभी तो वो Accountant बनकर कुछ सितारों के एकाउंट्स भी संभाल लेते हैं. बेचारा स्टार फिल्म बाद में साइन करता है लेकिन कुछ designer channels उसकी फीस कई सौ करोड़ बता कर सुर्खियां बटौरने लगते हैं.

कभी-कभी तो उस स्टार को दानवीर कर्ण से भी बड़ा दानवीर बता देते हैं. कि फलाना स्टार ने करोड़ों-अरबों रूपये मज़दूरों को दान दे दिए. और जब वो खबर बाद में उस स्टार के कानों तक पहुंचती है तो उसे सामने आकर सफाई देनी पड़ती है.

इसका सबसे ताज़ा उदाहरण है आमिर खान. कहा जा रहा था कि आमिर खान ने लॉकडाउन के वक्त गरीबों को आटे के पैकेट में 15-15 हज़ार रुपये दान दिए हैं, ये खबर जंगल में आग की तरह फैली. हर कोई ये सोचने लगा कि आमिर खान रॉबिनहुड बनकर छिपते-छिपाते गरीबों की मदद कर रहे हैं. हमने भी कई जगह सर्च किया, ज़्यादातर चैनल्स में यही न्यूज़ चल रही थी,

फिर हमारी खोज शुरू हुई Best youtube channel names for bollywood news के लिए और अचानक हमारी नज़र एक ऐसे चैनल पर पड़ी जिसने हमारे सारे doubt clear कर दिए. उस चैनल का नाम है Kridha Productions. इस Entertainment Youtube Channel पर हमें पता चला कि आमिर खान ने ऐसा कोई दान नहीं दिया, वो भी प्रूफ के साथ, कृधा प्रोड्क्शन ने आमिर के ट्विट के साथ ये साफ शब्दों में कहा कि या तो ये खबर ही झूठी थी या फिर वो रॉबिनहुड कोई और है जो आटे के पैकेट में 15-15 हज़ार रूपये छिपा कर लोगों की मदद कर रहा है.

आमिर के ये ट्विट करने के बावजूद एक और अफवाह ने जोर पकड़ा कि दरअसल वो रॉबिनहुड आमिर खान नहीं बल्कि सलमान खान है, आपको याद होगा सलमान खान दबंग में खुद को रॉबिनहुड कहते थे, इस तरह कुछ लोगों ने आमिर के ट्विट को समलान से जोड़ दिया यकीन ना हो तो आप भी यू-ट्यूब पर सर्च कर सकते हैं

जबकि Kridha Productions Youtube Channel ने ऐसा नहीं किया. सिर्फ यहीं नहीं इस चैलन पर हमें और भी कई दमदार और इमानदार entertainment की खबरें देखने को मिली और वो भी authenticity के साथ. मसलन टॉम क्रूज़ की फिल्म की शूटिंग स्पेस में होगी, इस खबर को पूरे दस्तावेज़ों के साथ Kridha Productions ने ही इंडिया में यू-ट्यूब पर शायद सबसे पहले चलाया, हालांकि अमेरिकी मीडिया में ये खबर पहले से ही चल रही थी…. हमें ये सब इसलिए पता चला क्योंकि हम इस चैनल को लगातार फॉलो कर रहे थे.

इसके अलावा हमें Kridha Productions youtube channel पर और भी कई शानदार स्टोरीज़ देखने को मिली. आपको बता दें कि  जिस वजह से ज्यादातर लोग एंटरटेंमेंट चैनल्स देखते हैं वो है फिल्म रिव्यू या वेब सीरीज़ रिव्यू. कृधा प्रोड्क्शन में आपको बिल्कुल balanced रिव्यू देखने को मिलेगा. जिसे देखकर आप ये फैसला कर सकते हैं कि आपको वो फिल्म या वेब सीरीज़ देखनी चाहिए या नहीं.

कुल मिलाकर ये चैनल एक कम्पलीट पैकेज है. हमने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि इस चैनल के संस्थापक कपिल गंभीर करीब 12 साल तक देश के कई बड़े न्यूज़ चैनल्स से जुड़े रहे जहां उन्होंने एंटरटेंमेंट के एक से बढ़कर एक टीआरपी वाले प्रोग्राम बनाए. अगर आप भी अच्छे कंटेंट और अच्छी एंटरटेंमेंट न्यूज़ देखना चाहते हैं तो आप भी इस इस लिंक पर क्लिक Kridha Production Entertainment Youtube Channel करके चैनल को फॉलो कर सकते हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.