अनुष्का शर्मा ने घर के Sunlight Spot में शेयर की बेहतरीन तस्वीर

0

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने घर के सभी अच्छे Sunlight Spot जानती हैं और वह खुद का बढ़िया सा फोटो लेने से भी कभी नहीं चूकती हैं। हम बात कर रहे हैं इंस्टाग्राम की, हाल ही में उन्होने अपनी एक खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे पीले रंग की ब्रालेट और काले रंग की वर्कआउट पेन्ट पहने हुए हैं

वर्कआउट के बाद की इस तस्वीर में वे अपने घर की कांच की खिड़की के सामने और कुछ पौधों के बीच टेबल पर बैठी हैं और पीछे मुंबई के समुद्र तट का मनमोहक दृश्य दिखाई दे रहा है। पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होने लिखा है कि “मैंने आपको बताया था कि मुझे सारे Sunlight Spot का पता है”

Sponsored Ad

View this post on Instagram

I told you I knew all the sunlight spots 😉🌞

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनकी तस्वीर को इंस्टाग्राम देखकर, प्यार भरा दिल वाला इमोज़ी कमेंट किया।

इससे पहले भी अनुष्का शर्मा ने सूर्य की रोशनी में बिना मेकअप के अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उन्होने ब्राउन रंग की शर्ट पहनी थी। अपनी पोस्ट में उन्होने लिखा था “अब मुझे अपने घर के हर कोने में सभी Sunlight spot पता है।”

https://www.instagram.com/p/CA6_wCCJXs4
Sponsored Ad

Sponsored Ad

लॉकडाउन के दौरान, दोनों सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते है। कभी अनुष्का विराट की हेयर कट करती दिखाई देती हैं तो कभी खुशी भरे विडियो बनाती दिखाई देती है।

अनुष्का शर्मा अब प्रोड्यूसर के रूप में सामने आई हैं उनके बैनर Clean Slate Films के तले एक सीरीज़ “पाताल लोक” अमेज़ोन प्राईम पर रिलीज़ हुई थी जो कि दर्शकों द्वारा बहुत सराही गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.