Bachchan Pandey में अक्षय का ये खतरनाक रूप पहले कभी नहीं देखा होगा।

0 145

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली बहुचर्चित फिल्म ‘Bachchan Pandey’ में अपने किरदार का पहला लुक सोशल मिडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। बच्चन पांडे के रूप में अक्षय बहुत ही खतरानाक दिखाई दे रहे हैं उन्होने इस तरह का किरदार अपने फिल्मी करियर में कभी नहीं किया है।

अपने इस खतरनाक रूप के साथ ही उन्होने फिल्म की रिलीज़ डेट भी बताई है जो कि अगले साल 2022, 26 जनवरी की है। तो आइए बताते हैं कि अक्षय ने इस फिल्म में क्या रूप धरा है?

अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो अक्षय कुमार ने शेयर की है उसमें उन्होने भूरे रंग की शर्ट पहनी है और सर पर भी भूरे रंग की पगड़ी है। गले में कई गोल्ड की मोटी चैन भी पहनी है। इसके साथ ही बढ़ी हुई काली सफेद दाढ़ी मूंछें जिसे देखकर “पाईरेट्स ऑफ कैरेबियन” की याद आ जाती है।

दानों कानों में सोने की गोल बालियां हैं और अपनी आंखों से वे सबसे ज्यादा खतरनाक दिखाई दे रहे हैं क्योंकि उनकी एक आंख की पुतली काली और दूसरी आंख की पुलती आसमानी नीले रंग की है।

आजकल अक्षय कुमार फिल्मों में अपने लुक को लेकर अजब-गजब एक्पेरीमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें अक्षय की हाल ही में आई “लक्ष्मी” में भी उनका लुक दर्शकों को खूब पसंद आया था और इस तरह का किरदार भी अक्षय ने पहले कभी नहीं किया था।

“बच्चन पांडे” के अपने लुक को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है “उसका एक लुक ही काफी है #बच्चन पांडे, 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ हो रही है।” फिल्म में जब अक्षय का लुक ही इतना जानदार और शानदार है तो फिल्म कितनी जानदार होगी इसका अंदाज़ा आसानी से लगाया जा सकता है।

राजस्थान में चल रही है Bachachan Pandey की शूटिंग

‘बच्चन पांडे’ के निर्माता है साजिद नाडियाडवाला जिनकी अक्षय के साथ 10वीं फिल्म है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनॉन और जैकलीन फर्नांडीस भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के स्टार कास्ट, शूटिंग की तस्वीरें अक्सर सोशल मिडिया पर शेयर करते रहते हैं।

‘बच्चन पांडे’ का पहला लुक देखकर उनके फैन्स अब ओर भी ज्यादा उत्सुक हो रहे हैं और उन्हे बेसब्री से इंतजार है इस फिल्म के रिलीज़ होने का। फिलहाल तो केवल इंतजार ही करना होगा और देखना होगा की बच्चन पांडे रिलीज़ के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है?

Leave A Reply

Your email address will not be published.