TikTok विडियो बनाने वाले को यमराज का मिस्ड कॉल

0 389

आजकल, TikTok भारत में इतना लोकप्रिय हो चुका है कि गांव से लेकर शहरों तक हर व्यक्ति बस इसी में लगा हुआ है। कुछ लोग तो इतने ज्यादा प्रभावित हैं कि दिन रात बस इसी कोशिश में लगे रहते हैं कि कैसे कोई इंटरेस्टींग विडियो बनाया जाए जो कि पूरे TikTok एप पर लोकप्रिय हो जाए।

लेकिन क्या आप ये कल्पना कर सकते हैं कि TikTok विडियो बनाने के चक्कर में कोई अपने प्राणों के साथ खिलवाड़ भी कर सकता है। जी हां हाल ही में देश के रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें TikTok विडियो बनाते वक्त, दिल दहलाने वाले हादसे में एक युवक की जान जाते-जाते बची।

शेयर किए गए विडियो में एक युवक चलती ट्रेन में TikTok विडिया बना रहा होता है उसी वक्त किसी कारण से युवक का पैर फिसल जाता है और वो चलती ट्रेन के दरवाजे से बाहर पटरी पर गिर जाता है।

ट्रेन में बैठे लोग चिल्लाने लगते हैं। युवक ट्रेन से गिरने के बाद पत्थरों से टकरा कर ट्रेन से दूर हो जाता है और किसी तरह उसकी जान बच जाती है। कुछ लोग इस घटना को सोशल मिडिया पर ‘यमराज का मिस्ड कॉल’ कह कर मजाक भी कर रहे हैं।

रेल मंत्री ने ट्विटर पर युवक की इस मूर्खता पर बहुत फटकार लगाई है साथ ही उन्होने लोगों से रेल नियमों का पालन करने का आग्रह किया है और लिखा कि सुरक्षित यात्रा का अनंन्द लें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.