रियलिटी शो में अपने बचपन को लेकर Mouni Roy ने क्या किया खुलासा, जानें पूरी खबर

0

मुंबई, 22 मई। टीवी मनोरंजन की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने बचपन की याद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। Zee TV का रियलिटी शो डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) को जज कर रही मौनी राय (Mouni Roy) ने एक परफार्मेंस के बाद अपने बचपन की बात सभी के साथ शेयर की। शो की कंटेस्टेंट सादिया ने एक परफार्मेंस दी जिसमें उन्होने एक बॉलीवुड के गीत “मैं कोई ऐसी गीत गाऊं” पर एक्ट किया था, इस परफार्मेंस में सादिया ने अच्छे और बुरे पक्ष को स्टेज पर प्रस्तुत किया था।

जाकरों से लगता था डर: Mouni Roy

Sponsored Ad

सादिया की इस शानदार परफार्मेंस के बाद शो की जज, मौनी रॉन ने अपने बचपन की बुरी यादों को वहां मौजूद सभी के साथ शेयर किया। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कहा कि सादिया की परफार्मेंस ने मुझे झकझोर दिया, वास्तव में मेरे रोंगटे अभी भी खड़े हैं। काफी लोग ये नहीं जानते कि मैं बचपन में जोकरों से बहुत डरा करती थी। मैं छोटे शहर से आई हूं और जब मैं सर्कस जाती थी तो जोकरों के रंगे चहरे मुझे बहुत डराते थे।

सादिया सच्ची कलाकार: Mouni Roy

मौनी (Mouni Roy) ने सादिया की परफार्मेंस पर बात करते हुए कहा जब सादिया का एक्ट शुरू हुआ तो स्टेज पर रौशनी बंद थी और जब रौशनी आई तो सादिया का खतरनाक जोकर वाला रूप सामने आया। सादिया की मुस्कान ने मुझे झकझोर दिया। मुझे लगता है सादिया के इस एक्ट ने ये साबित कर दिया है कि वो एक सच्ची कलाकार है और उनका जोकर का रूप प्रंशसा योग्य है। डीआईडी लिटिल मास्टर्स जी टीवी का रियलिटी शो है जो विकेंड्स पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाता है।

बात करें मौनी रॉय के वक्रफ्रंट की तो मौनी की साल 2021 में फिल्म “बालें चूडियां” रिलीज़ हुई थी जिसमें वे नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी और तमन्ना भाटिया के साथ नजर आईं थीं।। फिल्म को डॉयरेक्ट किया था शमस सिद्दिकी ने। इसके साथ ही वे फिल्म “वेल्ले” में भी नज़र आईं थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.