देश की 2 अन्य सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाना चाहते हैं विवेक रंजन अग्निहोत्री

0

मुंबई, 11 अप्रैल। पिछले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ की बेहतरीन सफलता के बाद निर्माता और निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री अब कश्मीर फाइल्स की टीम के साथ 2 अन्य सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में करना चाहते हैं इसकी घोषणा उन्होने ‘The Kashmir Files’ के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के जन्मदिन के खास मौके पर की।

The Kashmir Files टीम एकबार फिर साथ

Sponsored Ad

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मिडिया पर एक वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि फिल्म The Kashmir Files की टीम एकबार फिर से साथ में काम करेगी। वो एक नहीं बल्कि 2 प्रोजेक्ट्स को लेकर साथ आने वाली हैं। बता दें कि वीडियो में प्रोजेक्ट्स के टाइटल को लेकर कोई भी जानकारी नहीं बताई गई है लेकिन ये जरूर है कि दोनों फिल्में भारत की सच्ची घटनाओं पर आधारित होंगी।

निर्देशक ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और अभिषेक अग्रवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा है, “टाइगर प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई एवं शभुकामनाएं। इस खास मौके पर अग्रवाल आर्ट्स और आई एम बुद्धा के बीच एक नए सहयोग की घोषणा करते हुए मुझे बहुत हर्ष हो रहा है। आपके लिए हमेशा प्यार।”

विवेक रंजन अग्निहोत्री के काम की प्रशंसा

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें कुछ समय पहले ही अमेरिकी स्थित ओहियो स्टेट (Ohio State) सीनेटर नीरज जे अतानी ने एक प्रशस्ति पत्र जारी करते हुए फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में विवेक रंजन अग्निहोत्री के काम की प्रशंसा की थी। विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 80 के दशक आखिर के और 90 के शुरुआती वर्षों में कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और एक समुदाय द्वारा किए गए अत्याचारों को बयां करती हैं।

फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे बेहतरीन कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म 11 मार्च, 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म द कश्मीर फाइल्स अभी तक काफी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.