Urvashi Rautela का ये बॉक्सिंग अंदाज देखकर हैरान रह गऐ फैंस

0

Urvashi Rautela आऐ दिन अपनी फिटनेस को लेकर नऐ नऐ विडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और इस बार उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया विडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग करती दिखाई दे रहीं हैं।

उर्वशी रौतेला के इस विडियो को शेयर होते ही उनके फैंस के लगातार एक के बाद एक कमेंट आने शुरू हो गऐ और केवल 20 मिनट में 25 हजार लाईक विडियो ने पूरे भी कर लिऐ। उनके इस बॉक्सिंग अंदाज़ को देखकर उनका कोई फैन कह रहा है “Strong Lady” तो काई कह रहा है “Hard work key of success”.

Sponsored Ad

जिस तरह प्रोफेशनल खिलाड़ी अपने स्पोर्ट्स की प्रैक्टिस करते हैं उसी प्रकार विडिया में उनके ट्रेनर उर्वशी को बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करा रहे हैं।

आपको बता दें विडियो देखकर आपको​ बिल्कुल ऐसा प्रतीत होगी कि शायद Urvashi Rautela अगले ओलम्पिक के लिए बॉक्सिंग ही तैयारी कर रही हैं।

कुछ दिन पहले ही उन्होने एक विडियो सोशल मिडिया पर साझा किया था जिसमें उन्होने अपना बॉडी वेट एक बॉक्स पर रखा और अपने दोनों पैरों को जिम की दीवारों पर लगभग 4 फीट की उंचाई पर रख कर एक्सरसाईज़ करते हुऐ दिखाईं दी थी। पोस्ट के कैप्शन में उन्होने लिखा था “ये प्लायो बॉक्स फिटनेस की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। ये आपको अपने पूरे शरीर को फंक्शनली मूव और मजबूत बनाते हैं।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फिटनेस की इसी कड़ी के चलते उन्होने लैग्स की एक्सरसाईज़ का भी विडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था और इस पोस्ट की कैप्शन में उन्होने लिखा था “जब आपका ट्रेनर आपको जिम में अकेला छोड़ देता है।” कैप्शन में उन्होने अपने पिता का भी जिक्र किया था। उन्होने लिखा “सबसे अच्छी एडवाईस मुझे अपने पापा से मिली, उन्होने कहा कि रोज़ कम से कम एक फनी चीज़ जरूर करो। दूसरों को खुश रखने का सबसे अच्छा तरीका है कि खुद को खुश रखो।”

आपको बता दें Urvashi Rautela की आखिरी फिल्म 2020 में रिलीज़ हुई थी “वर्जिन भानुप्रिया” जो दर्शकों का ज्यादा मनोरंजन नहीं कर सकी। उनकी अब तेलुगु की “ब्लैक रोज़” फ्लोर पर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x