उर्फी जावेद को बहुत पसंद हैं ‘RRR’ के राम चरण, दिल की बात शेयर करते हुए कहा – ‘वे बहुत हैंडसम हैं’

0

मुंबई, 06 अप्रैल। इन दिनों साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म ‘RRR’ ने बॉक्स ऑफिस पर गजब का धमाल मचाया हुआ है। ‘RRR’ को केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर से दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म ‘आरआरआर’ में मुख्य भूमिकाओं में हैं राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन। इस दौरान बिग बॉस ओटीटी और टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद ने फिल्म ‘RRR’ के अभिनेता राम चरण को लेकर अपने दिल की बात शेयर की है।

Urfi Javed ने नहीं देखा ‘KGF’ का चैप्टर 1

Sponsored Ad

इतना ही नहीं, उर्फी ने अभिनेता यश की फिल्म ‘KGF’ को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उन्होंने मीडिया को बताया कि राम चरण उन्हें काफी पसंद हैं और वे स्मार्ट लगते हैं। इसके अलावा उर्फी ने कहा है कि उन्होंने अभी तक फिल्म ‘KGF’ का चैप्टर 1 भी नहीं देखा है। हालांकि उन्हें ‘KGF’ का चैप्टर 1 नहीं देखने का अफसोस है।

उर्फी जावेद के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंण्डल पर शेयर किया है। वीडियो में फोटोग्राफर उर्फी से पूछता है कि KGF-2 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, आपने देखा या नहीं ? इस पर उर्फी कहती हैं, ‘मैंने केजीएफ 1 भी नहीं देखी है। बुरा लगता है, लेकिन मैंने नहीं देखी है। एक दिन सब बैठकर देखूंगी।’

उर्फी को पसंद हैं ‘राम चरण’

साउथ की फिल्मों और हीरो के बारे में सवाल किए जाने पर Urfi Javed ने कहा, ‘साउथ सिनेमा का क्रेज हमेशा से रहा है। वहां बहुत हैंडसम एक्टर हैं।’ इन सवालों के बाद अपना फेवरट एक्टर बताते हुए Urfi Javed कहती हैं कि उन्हें राम चरण काफी पसंद हैं क्योंकि वह बहुत हैंडसम हैं। सोशल मीडिया पर Urfi Javed का ये वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है। उर्फी के फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

‘RRR’ ने की धमाकेदार कमाई

आपको बता दें फिल्म ‘RRR’ ने पिछले महीने 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और फिल्म ने शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की। देखते ही देखते फिल्म ने केवल 5 दिन में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया। हालांकि ‘RRR’ ने दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है, जिसमें तेलुगु और हिंदी समेत सभी भाषाओं और ओवरसीज़ के कलेक्शन भी शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x