Sushmita Sen को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड, दो मायनों में आज का दिन रहा खास

0

Sushmita Sen Got Best Female Actor, Talentrack Award 2021 : सुष्मिता सेन की खूबसूरती और एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है, वहीं सुष्मिता ने कई सालों बाद एक वेब सीरीज ‘Aarya’ से पर्दे पर वापसी की थी जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। ये अवार्ड सुष्मिता सेन को Talenttrack Award 2021 ने वेब सीरीज ‘आर्या’ में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए दिया है।

वहीं सुष्मिता सेन के लिए आज का दिन दो मायनों में खास रहा क्योंकि आज उनकी बेटी अलीशा का 12वां जन्मदिन था और इसी मौके पर उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला है।

Sponsored Ad

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी साझा की है और पोस्ट करते हुए लिखा है कि “मेरी बेटी के जन्मदिन पर इस अद्भुत सम्मान के लिए @talentrackofficial को धन्यवाद !!!”

Sushmita Sen स्टारर ये वेब सीरीज 19 जून 2020 को Disney Plus HOTSTAR पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। सुष्मिता के अलावा इस सीरीज में सिकंदर खेर, चंद्रचूर सिंह और नमित दास थे।

Sushmita Sen की पर्सनल लाइफ में नहीं है कुछ ठीक?

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें Sushmita Sen अक्सर अपनी सिंगल मदरहुड और अपने ब्वायफ्रेंड रोमन शॉल को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं इन दिनों इन दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है जिससे इनके एक दूसरे से अलग होने के आसार दिखाई दे रहे थे लेकिन बीते दिनों सुष्मिता की भाभी और एक्ट्रेस चारु, असोपा की गोद भराई की फोटोज में रोमन शॉल भी नजर आ रहे है इसलिए कुछ साफ कह पाना मुश्किल है।

वहीं बीते दिनों सुष्मिता सेन ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि “मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है जल्द ही आप लोगों से साथ साझा करुंगी।” इसके अलावा ‘आर्या’ के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘आर्या’ के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही ये रिलीज़ भी होने वाली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x