बॉलीवुड में शाहरूख के 30 साल पूरे, पठान का फर्स्ट लुक जारी कर फैंस को दिया तोहफा

0

मुंबई, बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गये हैं और इस मौके को अभिनेता ने सेलेब्रेट भी किया। इस मौके पर शाहरूख ने अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया जिसमें उन्होने Pathan का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Pathan का फर्स्ट लुक जारी

Sponsored Ad

इस पोस्ट में किंग खान (शाहरुख़ खान) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। इस फिल्म का शाहरूख के फैंस ​बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आपको बता दे कि इसमें शाहरूख के साथ दिखाई देंगे, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम।

‘पठान’ रिलीज़ डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें किंग खान ने अपनी फिल्म ‘Pathan’ का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया है और इस पोस्टर में किंग खान गन-फ्लेक्सिंग के खतरनाक लुक में दिखाई दे रहे हैं और वे खतरनाक मिशन के ​लिए तैयार हैं। शाहरूख ने सोशल मीडिया पोस्ट पर कैप्शन दिया है ‘30 साल…. आपका प्यार और मुस्कान अनंत है। बात करें ‘पठान’ की रिलीज़ डेट की तो, ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ हो रही है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

सिद्धार्थ आनंद ने कही ये बात

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने भी शाहरूख के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर कहा कि, “शाहरुख खान के 30 साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपने आप में एक सिनेमैटिक मोमेंट है और हम उनके लाखों फैंस के साथ इसे ग्लोबली सेलिब्रेट करना चाहते थे। आज शाहरुख खान का दिन है और हमें इसके बारे में दुनिया को बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहटों के लिए थैंक यू कहने का तरीका है जो सिनेमा में अपनी अविश्वसनीय यात्रा के दौरान उन्होंने हम सभी को दिया है।”

gadget uncle desktop ad

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने आगे कहा कि, ‘पठान का शाहरुख खान का लुक बहुत सहेज कर रखा गया है’

एक्शन जॉनर में नया मुकाम: सिद्धार्थ

शाहरूख के Pathan लुक के बारे में सिद्धार्थ बताते हैं कि इस एक्शन फिल्म में वे ‘अल्फा मैन ऑन द मिशन’ के रूप में दिखाई देने वाले हैं जो भारतीय सिनेमा में एक्शन जॉनर में एक नया मुकाम स्थापित करेगी। जब फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे दिग्गज कलाकार हों तो आपको हर मामले में जबरदस्त रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि हम इस फिल्म से दर्शकों को कहीं से भी निराश करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.