फोन खरीदने का बजट है कम, तो चुनें ये Branded स्मार्टफोन

0

अगर आपके पास फोन खरीदने का बजट कम है और आप मंहगे स्मार्टफोन नहीं खरीद सकते हैं तो अब आपको फिक्र करने की जरुरत नहीं क्योंकि अब आप खरीद सकते हैं सस्ता, टिकाउ और एक बेहतरीन branded स्मार्टफोन. जो बेहतरीन फीचर से लैस है जो किसी भी मंहगे समार्ट फोन में होते हैं।

तो आपको बता दें हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy M02 स्मार्ट फोन की जो मार्केट में सभी एडवांस फीचर्स के साथ आपके लिए उपल्ब्ध है. कीमत इतनी कम है कि आप सुनकर हैरान हो जाएंगे. जी हां Samsung Galaxy M02 स्मार्ट फोन के लिए आपकी जेब से सिर्फ 6,799 रुपए जाएंगे।

Sponsored Ad

इस कीमत में आपको मिलेंगे ये स्मार्ट फीचर्स. इसमें 2.0 GB का RAM और 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज है, डुअल कैमरा, 5000 MAh की जंबो बैटरी, इसके अलावा यूजर्स को इसमें कुल चार कैमरे मिलेंगे। इसी के साथ और भी बहतरीन फीचर्स आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले हैं।

Samsung Galaxy M02 की भारत में कीमत

बता दें  Samsung Galaxy M02 फोन ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन हर जगह उपल्ब्ध है। आप इस फोन को Amazon या किसी अन्य साइट से ऑर्डर कर सकते हैं. वैसे तो स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन 6,999 में उपल्ब्ध है लेकिन, Amazon India पर Samsung Galaxy MO2 फोन सबसे कम प्राईस 6,799 रुपये में उपलब्ध है। साथ ही सा​थ आप यहां अपना पुराना फोन भी एक्सचेंज कर सकते हैं।

Amazon India पर बेस्ट प्राईस के लिए यहां क्लिक करें

Sponsored Ad

Sponsored Ad

ब्लैक, ब्लू, ग्रे और रेड कलर में आप ये फोन खरीद सकते हैं चलिए बात कर लेते हैं चीप एंड बेस्ट मोबाइल फोन Samsung Galaxy M02 के बेहतरीन फीचर्स के बारे में

Samsung Galaxy M02 की खासियत

gadget uncle desktop ad

फोन में आपको वो सभी फीचर्स मिलेंगे जो किसी भी मंहगे फोन में उपलब्ध होते हैं. Samsung Galaxy M02 में डिस्पले, दमदार बैटरी, इंटरनल एकस्टर्नल मेमोरी, बेहतरीन कैमरा के साथ और भी कई स्पेशल फीचर्स हैं जिनके बारे में हम आपको एक-एक करके बताते हैं

Samsung Galaxy M02 Full Specifications

बैटरी और कनेक्टिविटी : किसी भी फोन को खरीदने से पहले सबसे पहले फोन की बैटरी और कनेक्टिविटी की तरफ ध्यान जाता है तो आपको बता दें Samsung Galaxy M02 मे 5,000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. वहीं बेहतर कनेक्टिविटी के लिए 4G एनटीई,  Wi-Fi, जीपीएस/ए-जीपीएस, Bluetooth और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

डिसप्ले और कैमरा : Samsung Galaxy M02 फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम है और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 450 प्रोसेसर दिया गया है। साथ में ये वन यूआई पर काम करता है। डिस्पले की बात करें तो इसमें 6.5 इंच HD+ इनफिनिटी- V डिस्प्ले है. जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 मेगापिक्सल है।

फोन के कैमरे की बात करें तो Samsung Galaxy M02 में Dual रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. फोन 9.1mm मोटा और 206 ग्राम भारी है।

Amazon India पर बेस्ट प्राईस के लिए यहां क्लिक करें

स्टोरेज : फोन स्टोरेज एंड्रोइड फोन के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता है. जितनी अच्छा स्टोरेज होगी फोन भी उतना अच्छा चलेगा. तो आपको बता दें Samsung Galaxy M02 दो वेरिंयट में उपलब्ध है पहला 2.0 GB RAM और 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज और दूसरा 3 GB RAM + 32 जीबी स्टोरेज के साथ है. जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1000 जीबी (1 TB) तक बढ़ा सकते हैं।

Sponsored Ad

किफायती Samsung Galaxy M02 कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने M-सीरीज का ये डिवाइस उन सभी लोगों के लिए लॉन्च किया है जो मंहगे स्मार्ट फोन खरीदने में असमर्थ हैं.

बता दें यह नया मॉडल Samsung Galaxy M01 का सक्सेसर है, जो पिछले साल  जून में लॉन्च किया गया था। मार्केट में ये दमदार फोन  कई बेहतरीन फोन जैसे Poco C3, Redmi 9, Realme C15 और Micromax In 1b को टक्कर देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने वाला है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.