डबल रोल में आने वाले हैं सलमान खान, ‘No Entry Mein Entry’ का काम शुरू

0

मुंबई, 21 मई। बॉलीवुड डायरेक्टर, अनीस बज़्मी ने 2005 में आई कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल बनाने की घोषणा की है​ जिसमें माचो मैन सलमान खान डबल रोल में नजर आने वाले हैं। अनीस बज़्मी की नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इसी शुक्रवार 20 मई से सिनेमाघरों में प्र​दर्शित की जा रही है। अनीस बज़्मी ने बताया कि ‘भूल भुलैया 2’ के बाद उनकी अगली फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) होगी और इस फिल्म के लिए सलमान खान की भी हरी झंडी मिल चुकी है।

No Entry Mein Entry स्क्रिप्ट आई पसंद

Sponsored Ad

अनीस बज़्मी ने कहा कि ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) की स्क्रिप्ट सलीम खान और सलमान खान दोनों को ही पसंद आई है और इसी के साथ फिल्म पर काम शुरू भी हो गया है। अनीस ने इस बात की भी पुष्टि की, कि सलमान इसमें डबल रोल में दिखाई देंगे।

पार्ट 1 की भी स्टारकास्ट दिखेगी

No Entry Mein Entry की स्टारकास्ट में पुराने एक्टर्स को भी शामिल किया गया है जिसमें अनिल कपूर और फरदीन खान भी सलमान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे। आपको बता दें कि इन्ही एक्टर्स की तिकड़र ‘नो एंट्री’ (No Entry) में दिखाई थी।

सलमान ने काम शुरू करने को कहा

Sponsored Ad

Sponsored Ad

डॉयरेक्टर अनीस बज़्मी ने बताया कि कुछ ही दिन पहले में सलमान भाई से मिला था और उन्हे ​फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई उसके बाद उन्होने फिल्म पर का शुरू करने को कहा था। अनीस ने कहा कि 50 फिल्में लिखने के बाद अब मेरा फोकस केवल अच्छी फिल्में बानाने का है और ज्यादा अच्छा काम करने का है।

पहले से ही था फिल्म का आईडिया

उन्होने कहा कि मेरी नई फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) एक कमाल की एंटरटेनर फिल्म साबित होगी। अनीस ने बताया कि इस फिल्म का आईडिया मेरे पास काफी पहले से ही था लेकिन इसके स्क्रीनप्ले पर काम नहीं हो सका था इसलिए नो एंट्री का दूसरा भाग ‘नो एंट्री में एंट्री’ को बनाने में इतना वक्त लग गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.