Big boss 14: पैसे लेकर Rakhi Sawant को मिला ‘टिकट टू फिनाले’

0 85

जैसे-जैसे बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे शो में हर रोज कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, शो के मेकर्स बिग बॉस को इंट्रस्टिंग बनाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं

सभी जानते हैं ऑडियंस को शो से बांधे रखने के लिए इस बार बिग बॉस में उन कंटस्टेंट की एंट्री हुई है जो पहले भी बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं और इसी लिस्ट में शामिल हैं एक्टर राखी सावंत.

बता दें सूत्रों के हवाले से खबर है कि राखी ने इस सीजन के फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है वो भी Bigg Boss के दिए गए एक टास्क के जरिए. दरअसल बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले को अब सिर्फ 9 दिन बचे हैं ऐसे में बिग बॉस ने घर के अंदर ‘टिकट टू फिनाले’ गेम ऑर्गेनाइज किया बस फिर क्या था इसी गेम के जरिए राखी सावंत ने शो के फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली.

मेकर्स की शर्त मानकर राखी बनीं फाइनलिस्ट

सूत्रों की मानें तो  इस बार भी बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को फाइनल में जगह बनाने का लालच दिया और कहा गया कि कंटेस्टेंट 14 लाख रुपए  लेकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं. लेकिन शो के फाइनल विनिंग अमाउंट से ये पैसे कट जाएंगे.

सीजन 14 के फाइनल की इस रेस में राखी सावंत, अली गोनी और राहुल वैद्य थे. शर्त ये थी कि जो भी कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में जाकर सबसे पहले वो चेक उठाता, उसकी फाइनल में जगह पक्की हो जाती. और इस खेल में बाजी मारी राखी सावंत ने फिनाले का सीधा टिकट जीत लिया

TNG App Install

रुबीना ने बनाया निक्की तंबोली को फाइनलिस्ट

इस हफ्ते निक्की तंबोली और राखी सावंत को सबसे कम वोट मिले थे और रुबीना के पास ये पावर थी कि वो निक्की और राखी में से किसी एक को फाइनल के लिए चुन सकती हैं. रुबीना ने अपने अधिकार का इस्तेमाल करते हुए निक्की को फाइनल के लिए चुन लिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.