आने वाले हैं राजकुमार और जान्हवी कपूर Mr and Mrs Mahi के रूप में, शूटिंग हुई शुरू

0

मुंबई, 10 मई। राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की सुपरहिट जोड़ी जिसे पहले फिल्म “रूही” में सराहा गया था, अब ये जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr and Mrs Mahi) में दिखाई देगी। आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है। “रूही” का एक गीत ‘नदियों पर सजन दा थाना’ दर्शकों के बीच खुब लोकप्रिय हुआ था।

Mr and Mrs Mahi धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म

Sponsored Ad

‘Mr and Mrs Mahi’ जिसे धर्मा प्रोडक्शन में बनाया जा रह है और अब इसकी शुटिंग शुरू हो चुकी है इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस को दी है

करण जौहर ने इस खबर को शेयर करते हुए फिल्म की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं हैं। उनकी पोस्ट को, फिल्म की लीड स्टारकास्ट राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने भी शेयर किया है। करण ने एक फोटो को शेयर किया है जिसमें एक क्लैपबोर्ड है और उस पर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ लिखा हुआ है।

मैदान तैयार है

पोस्ट के कैप्शन में करण ने लिखा है “मैदान तैयार है और ‘मिस्टर एंड मिसेज’ की टीम भी आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। शूटिंग का पहला दिन शुरू।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी कपूर ‘Mr and Mrs Mahi’ में एक महिला क्रिकेटर के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। फिल्म 7 अक्तूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.