New York के बिलबोर्ड पर छाया Priyanka का जादू, पोस्ट शेयर कर क्या बोलीं पिगी चॉप्स

0 33

एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली सुपरस्टार Priyanka Chopra ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी शानदार एक्टिंग और जबर्दस्त सिंगिंग को लेकर काफी तहलका मचाया है. मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा अब एक  ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं. इसमें कोई शक नहीं कि वो एक मल्टीटैलेंटेड पर्सनैलिटी हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी बुक ‘Unfinished’ ने ये साबित कर दिया कि प्रियंका में एक बेहतरीन राइटर भी बसता है.

New York के बिलबोर्ड पर Priyanka Chopra

प्रियंका की इस बुक को अपार सफलता मिली है जिसके बाद प्रियंका इंडिया ही नहीं बल्कि फॉरेन में भी छाई हुई हैं. इसका अंदाजा उनकी हाल ही में की गई एक पोस्ट के जरिए लगया जा सकता है. दरअसल प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें प्रियंका न्यूयॉर्क के पेन स्टेशन के बाहर New York के बिलबोर्ड में चमक रही हैं.

प्रियंका ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है “@amazonbooks बिलबोर्ड पर. असली! महिलाओं की आवाज़ को बढ़ाने के लिए इस #WomensHistoryMonth उत्सव में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं जो बात, इसे और खास बनाती है, वह यह कि अनफिनिश्ड जारी होने के ठीक एक महीने बाद!”

बता दें प्रियंका निक जोनास की हाल ही में ‘Unfinished’ बुक रिलीज़ हुई है. इस किताब में प्रियंकाचोपड़ा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में ​काफी खुलासे किए हैं. किताब को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. प्रियंका भी किताब के बारे में आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं.  

‘Unfinished’ में है प्रियंका की जिंदगी के कई खुलासे

उन्होंने बताया कि साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उन्होंने 4 फिल्म साइन की थीं. उस दौरान उनके चेहरे की सर्जरी हुई थी जो कि गलत हो गई थी। गलत फेस सर्जरी के कारण उन्हें 2 फिल्मों से निकाल दिया गया था हालांकि इन्हीं 4 फिल्मों में से एक फिल्म उनकी पहली रिलीज़ फिल्म थी।

प्रियंका आज सफलता के उच्च शिखर पर हैं लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है. उन्होंने अपनी जिंदगी में जो भी अच्छे-बुरे पलों को जिया है उन सबका जिक्र उनकी किताब ‘Unfinished’ में है. बता दें प्रियंका की इस बुक के पब्लिश होने के बाद से ही उनके जीवन के बारे में कई खुलासे हो रहे हैं.

तमिल फिल्म ‘थमिजान’ से किया था डेब्यू

आपको बता दें कि प्रियंका ने तमिल फिल्म ‘थमिजान’ से डेब्यू किया था. फिल्म में उनके को-स्टार साउथ के सुपरस्टार विजय नजर आए थे. ये फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी. ‘थमिजान’ फिल्म को याद करते हुए प्रियंका ने बताया है कि सर्जरी के कारण उनके लुक्स खराब होने के बावजूद इस फिल्म की टीम ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था।

उन्हीं की वजह से प्रियंका का कॉन्फिडेंस एक बार फिर से वापस लौटा था। शूटिंग के दौरान कोई भी उनसे उनके लुक के बारे में बात नहीं करता था. वहीं प्रियंका के लिए तमिल एक नई भाषा थी जिसे सिखाने में उनके एक तमिल कोच ने उनकी बहुत मदद की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.