POCO C3 को सस्ते दामों पर खरीदने का आखिरी मौका, कल तक कराएं बुक

0

अगर आप सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि अब आपका इंतजार खत्म हो गया है और आपकी पॉकेट मे जल्द आने वाला है एक बेहतरीन ट्रिपल कैमरा सेटअप और 5,000 mAH बैटरी वाला  POCO C3 स्मार्ट फोन. इस फोन को खरीदने का आपके पास सुनहरा मौका है, आप सेल के दौरान कल तक इसे मात्र 6,299 रुपये में खरीद सकते हैं.

28 फरवरी तक है फ्लिपकार्ट POCO C3 पर सेल

Sponsored Ad

आपको बता दें इस समय फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनांजा सेल चल रही है. इस सेल में एक नहीं बल्कि हजारों स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट चल रहा है और ये सेल 28 फरवरी तक चलने वाली है. फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान मोबाइल खरीदने वालों के लिए अलग-अलग क्रेडिट कार्ड, अलग-अलग बैंक उनको स्पेशल डिस्काउंट और कई सारे ऑफर्स भी दे रहे हैं. जैसे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

6,999 में खरीदें POCO C3 मोबाइल फोन

अगर बात की जाए POCO C3 की तो इसका 3GB + 32GB वेरिएंट फिलहाल 6,999 रुपये में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लिस्टेड है लेकिन सेल के दौरान ICICI बैंक ऑफर के साथ आप इसको 6,299 रुपये की अट्रैक्टिव प्राइस के साथ खरीद सकते हैं. बात की जाए इसकी लॉन्चिंग प्राइस की तो इस वेरिएंट को भारत में  7,499 रुपये में लॉन्च किया गया था.

वहीं POCO C3 का एक 4GB + 64GB वेरिएंट भी आता है लेकिन इसे अभी फ्लिपकार्ट पर 7,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. आपको जानकर खुशी होगी कि इस वेरियेंट को भी आप डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट में खरीद सकते हैं. ग्राहकों को यहां ICICI बैंक इस वेरियंट पर अच्छा ऑफर दे रहा है जिसका फायदा आप भी उठा पाएंगे. भारत में इसे 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया था हालांकि, बाद में  इसकी कीमत घटाकर 8,499 रुपये कर दी गई थी.

Sponsored Ad

Sponsored Ad

POCO C3 की स्पेसिफिकेशन (Specifications)

अगर कलर की बात करें तो आपको बता देते हैं कि POCO C3 का ये लो बजट फोन आर्कटिक ब्लू, लाइम ग्रीन और मैट ब्लैक कलर में उपल्ब्ध है. इसके specifications इस प्रकार हैं। इसमें एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 12, 6.53-इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) LCD डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मिलता है.

gadget uncle desktop ad

वहीं, फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP प्राइमरी कैमरा, 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर मिलता है. सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 5MP का कैमरा मिलता है. इसकी बैटरी 5,000 mAh की है और यहां 10W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है. 

तो अगर आप फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इस लो बजट फोन के ऑफर को मिस नहीं करना चाहते हैं तो जल्द से जल्द फ्लिपकार्ट की साइट पर विजिट करके अपने लिए ये बेहतरीन सस्ता और टिकाउ फोन अपने लिए जरुर ले लें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.