मालदीव में Sexy Bipasha का वीडियो शूट, फैंस बोले Too Hot

0

एक जमाने में बॉलीवुड की बोल्ड एंड सुपर हॉट एक्ट्रेस रही बिपाशा बसु आज भी उतनी ही सेक्सी दिखती हैं जितनी पहले कभी दिखा करती थीं. Bipasha आज भी इंटरनेट पर अपने सेक्सी अवतार से अपने फैंस के दिलों में आग लगाती रहती हैं. बिपाशा इन दिनों अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में होलिडे पर हैं जहां से वो आए दिन अपने किलर लुक्स के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में बिपाशा ने अपना एक सूपर हॉट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. बिप्स यहां अपने फैंस को अपनी क्रेजी अदाओं से अपना दीवाना बनाने में कोई कसर छोड़ना नहीं चाह रही हैं. बिपाशा ने इस हॉट पोस्ट के कैपशन में लिखा है “Vitamin Sea”

Sponsored Ad

Bipasha का ट्रांसपेरेंट आउटफिट में बोल्ड लुक

अपनी मोहक अदाओं को दिखाते हुए बिपाशा काफी ग्लैमरस लग रही हैं वीडियो में Bipasha ने व्हाईट एंड ग्रीन कलर का ट्रांसपेरेंट आउटफिट पहना हुआ है जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. बिपाशा ने मालदीव से जितनी भी फोटोज और वीडियोज़ शेयर किए हैं सभी में बिपाशा का लुक काफी सेक्सी दिखाई दे रहा है.

मालदीव में हॉलीडे पर हैं Bipasha

Sponsored Ad

Sponsored Ad

बिपाशा के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और फायर इमोजीज बनाकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. बता दें बिपाशा मालदीव में अपने हसबैंड करण सिंह ग्रोवर का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची है. इस मौके पर बिपाशा ने यहां से सोशल मीडिया अपनी और करण की काफी रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत

gadget uncle desktop ad

बता दें बिपाशा ने करीब 2 दशक पहले अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने गोदरेज सिंथोल सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता था और एक सुपर मॉडल बनने के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और हुस्न का जलवा  बिखेरा.

बॉलीवुड में बिपाशा को फिल्म ‘जिस्म’ से एक सेक्सी हीरोइन के रुप में पहचान मिली जिसके बाद उन्हें ‘राज’, ‘धूम-2’, ‘राज़-3’, ‘व ओंकारा’, ‘प्लेयर्स और ‘रेस’ जैसी और भी कई हिट फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीता. इसके अलावा बिपाशा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने फिटनेस पर अपने कई वीडियोज़ भी फैंस के साथ शेयर किए हैं

Bipasha Basu का वर्कफ्रंट

बिप्स बेबी के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा काफी दिनों से किसी बॉलीवुड मूवी में नजर नहीं आई हैं. उनकी आखिरी फिल्म ‘अलोन’ थी जिसमें वो पति करन सिंह ग्रोवर के साथ नजर आई थीं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.