टीवी के नंबर वन शो ‘अनुपमा’ में किसे हुआ कोरोना? क्या होगी शूटिंग बन्द?

0 86

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा के फैंस के लिए बुरी खबर है.. जी हां लगातार TRP की रेस में नंबर वन बने हुए इस शो की शूटिंग फिलहाल रोकने की कवायद शुरु हो गई है… दरअसल शो के एक्टर पारस कलनावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

पारस के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर से Anupamaa की पूरी स्टारकास्ट, क्रू मेंबर का कोविड टेस्ट हुआ है साथ ही पूरे सेट को सेनेटाइज किया गया है.

अनुपमा’ के बेटे का किरदार निभा रहे हैं पारस

बता दें पारस, सीरियल की अनुपमा, यानी रुपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभा रहे हैं. पारस का शो में नाम समर है. पारस की शुक्रवार को कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. शो के प्रोड्यूसर राजन शशि ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि शो के एक्टर पारस कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

शशि ने अपने बयान में लिखा है “पारस कलनावत जो शो अनुपमा का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वैसे तो वो कुछ दिनों से शूट नहीं कर रहे थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने हमें इस बारे में बताया तब पूरी टीम का कोरोना टेस्ट हुआ। वहीं बीएमसी को भी इस बारे में बता दिया गया है और सेट को भी पूरी तरह से सैनिटाइज कर दिया गया है।”

‘अनुपमा’ है टीवी का नंबर वन शो

अनुपमा इस समय टीवी का नंबर वन शो बना हुआ है. शो की पॉपुलेरिटी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है, शो में लीड स्टार में रुपाली गांगुली हैं जो अनुपमा का किरदार निभा रही हैं तो वहीं उनके अपोसिट सुधांशु पांडे हैं जो वनराज शाह यानी अनुपमा के पति का रोल निभा रहे हैं.

शो एक्सट्रा मेरेटियल अफेयर पर आधारित है. सीरियल की खास बात ये है कि इसमें मिथुन के बेटे मीमो की ग्लैमरस वाइफ ‘मदालसा’ भी लीड रोल में ही हैं जो वनराज शाह की गर्लफ्रेंड के रुप में नजर आ रही हैं. शो में उनकी एक्टिंग को भी खासा पसंद किया जा रहा है.

सीरियल की शूटिंग रुकने से जाहिर है फैंस को बड़ा झटका लगेगा. ‘अनुपमा’ के फैंस पारस के जल्द ठीक होने को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं. अब देखना ये होगा कि अनुपमा की स्टारकास्ट में किस का टेस्ट निगेटिव और किसका पॉजिटिव आता है और कब तक इस शो की शूटिंग शुरु हो पाती है

Leave A Reply

Your email address will not be published.