Nokia X70 Pro 5G, 200MP कैमरे के साथ Competitive Price में लॉन्च को तैयार

0

Nokia X70 Pro 5G with 200 Megapixel Camera : Nokia कंपनी हर साल अपने यूज़र्स के लिए नए फ्लैगशिप स्मार्ट फोन्स को लॉन्च कर रही है और इन्ही फ्लैगशिप फोन्स की लिस्ट में Nokia Company एक और नया फोन शामिल करने जा रही है। नोकिया ने दावा किया है कि इस फोन को एक बार चार्ज करने के बाद 40 घंटों तक चार्ज करने की जरुरत नहीं पड़ेगी।

Nokia X70 Pro 5G Specifications हिन्दी में

Sponsored Ad

Nokia का यह फ्लैगशिप फोन 6.9 इंच की फुल Amoled टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ बाज़ार में उपलब्ध होगा जिसे गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन दी गई है। जहां तक इसकी बैटरी की बात है तो नोकिया के इस नए स्मार्टफोन में काफी बड़ी 7950mAH की Li-Ploymer टाइप, नॉन-रिमूवेब्ल बैटरी दी जा रही है जो कि 45W फास्ट चार्जिंग सिस्टम को सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इस फोन में 5G/LTE और GSM/CDMA जैसी टेक्नोलॉजी को शामिल किया है साथ ही कंपनी ने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 12GB RAM और 256/512GB इंटरनल स्टोरेज कपैसिटी दी है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर ऑपरेट करता है साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 888 का प्रोसेसर दिया गया है।

अब जब, इस फोन के कैमरा की बात है तो Nokia ने X70 Pro 5G फोन में 4 रियर कैमरा दिए है जिसका की प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल, 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। फट्रं में सेल्फी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Nokia X70 Pro की कीमत और लॉन्च डेट

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फोन की कीमत क्या रहेगी इसके लिए सही जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन फिर ​भी यदि अफवाहों की माने तो Nokia X70 Pro 5G फोन भारत में 66,850/- रुपए की कीमत पर उपलब्ध हो सकता है। Nokia इस फोन को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है जिसमें की मोचा ब्राउन, ब्लैक, पोलिश्ड ब्लू और पिंक गोल्ड कलर शामिल है।

ये भी पढ़िये Redmi 10 Prime जल्द आ रहा है 50 मैगापिक्सल कैमरे के साथ

gadget uncle desktop ad

यदि बात करें Nokia X70 Pro 5G के लॉन्च की तो नोकिया का ये फ्लैगशिप फोन इस साल दिसम्बर महीने (December 2021) में लॉन्च हो सकता है। अफवाहों की माने तो कंपनी इस फोन को 17 दिसम्बर 2021 को लॉन्च कर सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.