Moto ने सस्ते स्मार्ट फोन किये लॉन्च – Realme, OPPO और Samsung से मुकाबला

0

Motorola ने भारत में मंगलवार को दो नए फोन Moto G30 और Moto G10 Power पेश किए है। शानदार लुक होने के साथ साथ ये फोन सस्ते भी है जिसकी वजह से बाकी स्मार्टफोन कम्पनी जैसे OPPO, Realme और Samsung से कम्पटीशन में आ गई हैं क्योंकि इन कम्पनियों ने भी हाल ही भारतीय बाजर में अपने नए स्मार्टफोन पेश किए हैं।

Moto G30 के फीचर्स और Specifications

Sponsored Ad

यदि हम बात करे Moto G30 की तो यह एक पॉवर पैक, स्मार्ट और काफी सस्ता फ़ोन है। इसका हार्डवेयर कुछ हद तक Realme 7i से मिलता जुलता है पर ये bloat-free, ad-free और smooth experience देता है। इसका डिजाइन वाटरड्रॉप नॉच है और यह Dual Sim वाला फोन है जो कि VOLTE को सपोर्ट करता है। Moto G30 में फेस अनलॉक, बैक फिंगरप्रिंट फीचर दिया गया है। इसमें 5000mAH की बैटरी है। इसमें Quad Rear कैमरा और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। मोटोरोला का यह माडॅल 4GB RAM/64GB स्टोरेज का है जिसमें माइक्रो SD card डाल कर इसकी मेमोरी को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Moto G10 Power के फीचर्स और Specifications

वही अगर हम Moto G10 Power की बात करें तो इसका भी बेजल लेस वॉटरड्रॉप नॉच डिजाईन है। Moto G10 Power Dual Sim फोन है और 4G VOLTE को सपोर्ट करता है। Motorola का यह फोन IP52 रेटिड है जो कि इसे पानी और धूल से प्रोटेक्ट करता है। इसमें Octa core Processor और Qualcomm Snapdragon चिपसेट दिया गया है। Motorola का ये माडॅल भी 4GB RAM/64GB स्टोरेज में उपलब्ध है। G10 Power में भी माइक्रो SD card की सहायता से इसकी मेमोरी को 1TB तक बढ़ा सकते है।

इस फोन में भी Quad Rear कैमरा और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर लगा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें inbuilt गूगल डेडिकेटेड असिस्टेंट है साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है और इसमें 6000mAH की बड़ी बैटरी दी गई है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Moto G30 और Moto G10 Power की कीमत

Moto G10 Power फोन 16 मार्च से शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसे केवल 9,999 रुपये की कीमत पर ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। G10 Power दो रंगों में, Aurora Grey और Breeze Blue कलर में उपलब्ध होगा।

gadget uncle desktop ad

वहीं Moto G30 फ्लिपकार्ट सेल में 10,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। Moto G30 भी दो रंगों में Dark Pearl और Pastel Sky कलर में निकाला गया है यह फ़ोन आने वाली 17 मार्च से शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर ही सेल के लिये उपलब्ध होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.