जॉन ने सड़क पर किया बाइक स्टंट, ‘अटैक’ के लिए किया शूट

0

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम वैसे तो Fit & Fine माने जाते हैं और वे अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में भी रहते हैं लेकिन आज हम आपको उनकी बाइक राइडिंग को लेकर बात करने वाले हैं जॉन ने अपना एक नया वीडियो सड़क पर बाइक चलाते हुए शेयर किया है जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

हम आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की नई अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग चल रही है इस दौरान जॉन दमाकेदार अंदाज में सड़क पर बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए स्टंट कर रहे हैं। दरअसल ये वीडियो फिल्म ‘अटैक’ के लिए शूट किया जा रहा है जिसकी एक छोटी सी क्लिप जॉन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है

Sponsored Ad

इस बाईक स्टंट के लिए उनके कुछ फैन्स उन्हे हेलमेट पहनने की सलाह भी दे रहे हैं। विडियो शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन में लिखा है “स्टनिंग एक्शन बाइक्स अटैक

जॉन अब्राहम के इस वीडियो को इंस्टाग्राम अबतक 11 लाख 31 ​हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अभिनेता जॉन अब्राहम इस समय कई फिल्मों में काम कर रहे हैं इनमें सत्यमेंव जयते-2 की शूटिंग फिलहाल चल रही है तो वहीं फिल्म ‘पठान’ को लेकर भी काफी उत्साहित है साथ ही साथ फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है जिसके सीन फैन्स के साथ शेयर भी रहे हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

धूम सीरीज की पहली फिल्म में काम करने वाले बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम बाइक चलाने के बेहद ही शौकीन माने जाते हैं वहीं जॉन ने अपने इस शौक के लिए बाइक का कलेक्शन भी कर रखा है। इनके पास एक-दो नहीं बल्कि कई सारी बाइक्स की कलेक्शन है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.