The Kapil Sharma Show में काम करने का सुनहरा मौका, कहां करें रजिस्टर

0

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा शो एक ऐसा नाम जिसने सक्सेस की न जाने कितनी ऊंचाइयों को छू लिया है. आज दुनिया भर में कपिल शर्मा का जलवा है और हर कोई कपिल और उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का जबर्दस्त फैन है. तो आज हम कपिल शर्मा शो के दीवानों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी ले कर आए हैं. दरअसल सोनी टीवी के हिट कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show की जल्द टीवी पर वापसी होने वाली है.

बता दें ये शो करीब डेड़ महीने से ऑफ एयर था लेकिन अब  कपिल ने अपने फैंस को शो की वापसी के साथ एक और खुशखबरी दी है. दरअसल अब आप भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं अगर आप में भी सबको हंसाने, गुदगुनाने का हुनर या लेखन का हुनर तो आप भी कपिल शर्मा शो में अपना टैलेंट दिखा सकते हैं और बन सकते हैं इस शो के कॉमेडी स्टार.

Sponsored Ad

The Kapil Sharma Show में बनें एक्टर और राइटर

दरअसल कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने शो के लिए उन लोगों को इन्वाइट किया है जिनमें एक्टिंग और राइटिंग का हुनर है और जो अपनी शानदार और दमदार एक्टिंग से लोगों को हंसा सकते हैं. कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोडक्शन हाउस की वेबसाइट  का लिंक शेयर किया है और कैपशन में लिखा है “मेरा सलेक्शन तो हो गया, अब आपकी बारी है.” कपिल ने banijayasia.com का लिंक शेयर करते हुए बताया है कि इस वेबसाइट के जरिए कोई भी ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बन सकता है.

दरअसल banijayasia एक प्रोडक्शन हाउस है जो फिल्म, टीवी और OTT प्लेटफॉर्म के लिए प्रीमियम कंटेन्ट देती है और इसी प्रोडक्शन हाउस के जरिए आप भी टीवी के द मोस्ट फेवरेट शो का हिस्सा बन सकते हैं.

Sponsored Ad

Sponsored Ad

डेड़ महीने से ऑफ एयर है ‘द कपिल शर्मा शो’

gadget uncle desktop ad

‘The Kapil Sharma Show’ करीब डेढ़ महीने से ऑफएयर है, ऐसे में खबर आ रही है कि शो जुलाई में फिर से वापसी कर सकता है. सूत्रों के मुताबिक- इस शो के मेकर्स ने फैसला लिया था कि वह सिर्फ 2 महीने के लिए ही ब्रेक पर जाएंगे उस समय कपिल अपने OTT प्रोजेक्ट में व्यस्त थे तो वहीं पत्नी गिन्नी प्रेगनेंट भी थीं। ऐसे में कपिल के इन दो रीजन्स की वजह से चैनल ने उन्हें 2 महीने का ब्रेक दिया था लेकिन इसके बाद अब कहा जा रहा है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो शो जुलाई से फिर टेलिकास्ट होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.