‘रुही’ का ट्रेलर आउट, हॉरर कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

0

एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म रुही का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल एकाउंट इंस्टा पर इसकी जानकारी दी. एक्टर राजकुमार ने ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा “अपने रिस्क पर ट्रेलर देखें क्योंकि इस बार मर्द को और ज्यादा दर्द होगा. ट्रेलर देखने से पता चलता है कि फिल्म हॉरर और कॉमेडी से भरपूर है

दरअसल ट्रेलर रिलीज करने की अनाउसमेंट भी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही दे दी थी. और फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था. ‘ये तो बस मुंह दिखाई है’

Sponsored Ad

11 मार्च को रिलीज होगी फिल्म ‘रुही’

फिल्म के टीजर को पहले ही जबर्दस्त रिसपॉन्स मिल चुका है. लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीज़र को शेयर करते हुए जान्हवी कपूर पहले ही लिख चुकी हैं “इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है. सिनेमाघरों में जादू लौट रहा है”

फिल्म का नाम पहले रुही आफ्जा रखा गया था लेकिन बाद में इसे बदलकर रुही रख दिया गया. फिल्म रुही एक हॉरर-कॉमेडी होगी जिसमें लीड स्टार्स होंगे राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा. जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फिल्म्स और मृगदीप सिंह लाम्बा ने इसका निर्देशन किया है..

Sponsored Ad

Sponsored Ad

बता दें डायरेक्टर दिनेश विजन इससे पहले सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ बना चुके हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थी.. फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.