Siddhanth Kapoor की गिरफ्तारी पर पिता शक्ति कपूर ने कहा ‘ये नहीं हो सकता’

0

बेंगलुरु, बॉलीवुड से कई बार ड्रग्स से जुड़ी खबरें आती ही रहती हैं और इस बार फिर से एक हाईप्राफाईल खबर सामने आई है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के पुत्र सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को गिरफ्तार किया है। सिद्धांत को ड्रग्स लेने के ​आरोप में कर्नाटक पुलिस ने, बेंगलुरु में की जा रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया। इस खबर पर सिद्धांत कपूर के पिता शक्ति कपूर का रिएक्शन आया है। इस पर शक्ति कपूर ने कहा कि “मैं सिर्फ़ इतना कह सकता हूं कि ये नहीं हो सकता”।

Siddhanth Kapoor सहित 6 पर केस दर्ज

Sponsored Ad

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धांत कपूर को हलासुरु थाने के अतंर्गत आने वाले एक फाईव स्टार होटल से बीते रविवार को गिरफ्तार किया गया था। खबर मिलने बाद पुलिस ने होटल में औपचारिक छापा मारा जिसमें 35 लोगों को ​गिरफ्तार किया गया। 25 सदस्यों की पुलिस टीम ने होटल पर छापा मारा, ​जहां ड्रग रेव पार्टी करते सभी लोगों हिरासत में लिया गया। मेडिकल जांच के बाद 6 लोगों में जिसमें सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) भी शमिल हैं, ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई।

पुलिस जांच जारी

पुलिस ने 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ये जांच कर रही है कि ये लोग पहले से ड्रग लेकर आये थे या इन्होने होटल में ड्रग्स लिये। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धांत कपूर रविवार को मुंबई से निकले थे। वे बैंगलुरू में किसी होटल में रूकने वाले हैं इस बात की जानकारी उनके परिवार के किसी सदस्य को नहीं थी।

​बात करें Siddhanth Kapoor के फिल्मी कैरियर की तो सिद्धांत कपूर ने 1997 में रिलीज़ हुई फ़िल्म जुड़वा से अपने करियर की शुरुआत की ​थी। सिद्धांत जज़्बा, हसीना पारकर, पलटन, चेहरे जैसी फ़िल्मों में दिखाई दिये थे और सिद्धांत, हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़ भौकाल में भी नज़र।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

2020 में श्रद्धा से हुई ​थी पूछताछ

आपको बता दें कि 2020 में सुशांत सिंह राजपूत केस में भी श्रद्धा कपूर से NCB ने पूछताछ की थी लेकिन पूछताछ के दौरान श्रद्धा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलने पर कोई कार्रवाही नहीं की गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x