बॉलीवुड का सबसे मंहगा Action Scene देखने को मिलेगा सलमान की ‘टाइगर 3’ में

0

मुंबई, सलमान के फैंस को उनकी आने फिल्म ‘टाइगर 3’ में बॉलीवुड का सबसे महंगा एक्शन सीन (Most Expensive Action Scene) देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच अब तक का सबसे मंहगा एक्शन ​सीन फिल्माया गया है। इस सीन को फिल्माने में कितने पैसे लगे हैं इसे सुनकर आपके होंश ही उड़ जाऐंग। बताया जा रहा है कि इस सीन को फिल्माने में निर्माताओं ने 40 करोड़ रूपये (Most Expensive Action Scene) तक खर्च कर दिये हैं।

सीन पर 40 करोड़ खर्च, Most Expensive Action Scene

Sponsored Ad

‘Tiger 3’ में सलमान के अपोज़िट दिखाई देंगी कैटरीना कैफ और साथ ही इमरान हाशमी एक नेगेटिव भूमिका के रूप में नज़र आने वाले हैं जिसमें दोनो एक्टर सिल्वर स्क्रीन पर एक जबरदस्त एक्शन सीन करते दिखाई देंगे। इस एक्शन सीन पर 40 करोड़ रूपये (Most Expensive Action Scene) खर्च होने की वजह से ये खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सीन कैसा होगा ये तो देखने के बाद ही मालूम हो सकेगा।

रॉ एजेंट के रूप में सलमान

सलमान खान, ‘Tiger 3’ में एक रॉ एजेंट के रूप में दिखाई दे सकते हैं और उनके साथ कैटरीना कैफ ISI Agent ज़ोया का किरदार निभा रहीं हैं। इस बहुचर्चित फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। जहां तक फिल्म के रिलीज़ होने का सवाल है तो टाइगर 3 अगले साल 21 अप्रैल 2023, को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो सकती है।

फैंस में बढ़ा रोमांच

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फिल्म में सलमान किस रूप में नज़र आऐंगे ये फिलहाल कहना मुश्किल है क्योंकि ​फिल्म की कहानी को लेकर कहीं भी और किसी के पास कोई अपडेट नहीं है लेकिन सलमान खान के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इसके एक एक्शन सीन पर हुए खर्च (Most Expensive Action Scene) को लेकर आई खबर के कारण फैंस में ओर भी ज्यादा रोमांच पैदा हो गया है।

कई देशों में की गई शूटिंग

gadget uncle desktop ad

बात करें फिल्म की शूटिंग की तो इसे कई देशों में फिल्माया गया है जिसमें तुर्की, ऑस्ट्रिया, और रूस भी शामिल हैं। कुछ सीन राजधानी दिल्ली में भी फिल्माऐ गऐ हैं। ‘टाइगर 3’, दर्शकों की कितनी वाहवाही लूट सकेगी ये फिलहाल कहना मुश्किल होगा। सलमान खान इस फिल्म के अलावा ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.