Bigg Boss 16 Latest News: बिग बॉस 16 के घर में बदलेगा समीकरण, घर में Nimrit Kaur Ahluwalia के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री

0

मुंबई, टीवी इंडस्ट्री के मशहूर और हाई TRP रियलिटी शो, बिग बॉस 16 के घर में आने वाले दिनों में समीकरण बदलने वाले हैं। बिग बॉस के निर्माता शो को दिलचस्प बनाने के लिए काफी मेहनत करते हैं ताकि शो की TRP बनी रहे और इसी के चलते दर्शकों को कुछ-न-कुछ नया देखने को मिलता है। बिग बॉस 16 अब दिन-ब-दिन इंट्रेर्स्टिंग होता जा रहा है और दर्शकों के दिलों में जगह बनाता जा रहा है। मिडिया रिपार्ट्स के अनुसार अब खबर है (Bigg Boss 16 Latest News) कि बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट (Bigg Boss 16 Contestants) निमृत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia) को कुछ राहत या यूं कहें कि एक ओर सपोर्ट मिलने वाली है। खबर है कि शो में निमृत कौर के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री हो सकती है।

घर की पहली कैप्टन, निमृत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia) आजकल साजिद खान और शिव के ग्रुप में दिखाई देती हैं और उनकी, शो के चहेते स्टार अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) के साथ खास बॉंडिंग भी देखी गई है। उनके खेल ने दर्शकों का दिल जीता है।

Sponsored Ad

माहिर पांधी की हो सकती है वाईल्ड कार्ड एंट्री (Bigg Boss 16 Latest News)

खबर है कि, धारावाहिक ‘छोटी सरदारनी’ में निमृत कौर के सहायक कलाकार ‘माहिर पांधी’ (Mahir Pandhi) की बिग बॉस 16 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है लेकिन आपको बता दें कि इस खबर का कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन प्राप्त नहीं हुआ है। सोशल मिडिया पर चर्चा ​गर्म है कि ‘माहिर पांधी’ निमृत को सपोर्ट करने के लिए घर में जा सकते हैं।

निमृत और माहिर के फैंस में चर्चा

सोशल मिडिया पर निमृत कौर के चाहने वाले इस खबर (Bigg Boss 16 Latest News) पर अलग-अलग प्रतिक्रियाऐं दे रहे हैं कुछ का मानना है कि माहिर पांधी के घर में आने से निमृत को काफी सपोर्ट मिलेगी तो कुछ फैंस, अब्दू रोज़िक (Abdu Rozik) को लेकर भी चिंतित हैं क्योंकि अब्दू के दिल में निमृत के लिए साफ्ट कार्नर देखा गया है। ऐसे में अब्दू और माहिर पांधी का क्या समीकरण ​बनेगा, ये देखना काफी दिलचस्प होगा। साथ ही माहिर के फैंस भी नहीं चाहते कि वे बिग बॉस के घर में एंट्री करें क्योंकि उनका मानना है कि माहिर एक अच्छे इंसान हैं और उन्हें घर के विवादों और झगड़ों में नहीं पड़ना चाहिए।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

साजिद और शिव के ग्रुप में निमृत

शो की शुरूआत में निमृत कौर, शा​लीन और गौतम गैंग में दिखाई देती थीं लेकिन उनके आपसी विवाद और झगड़ों के चलते निमृत ने साजिद और शिव के ग्रुप में आना सही समझा। निमृत ने अपने झगड़े और विवाद, बिग बॉस के घर में काफी अच्छी तरह से सुलझाऐं हैं और वे अब घर की एक मुख्य कंटेस्टेंट बन चुकी हैं, ऐसे में माहिर पांधी की शो में एंट्री, निमृत के लिए काफी बड़ा सपोर्ट साबित होगा।

gadget uncle desktop ad

शालीन भनोट की एक्स वाईफ की भी हो सकती है एंट्री

बिग बॉस, शो को दिलचस्प बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं ऐसे में मिडिया रिपोर्ट के अनुसार और सोशल मिडिया पर चर्चाओं के अुनसार खबर (Bigg Boss 16 Latest News) ये भी है कि शो में शालीन भनोट की एक्स वाईफ की भी एंट्री हो सकती हैं जो दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प रहेगा। टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर शालीन की एक्स वाईफ हैं और दोनों 2009 में शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन कुछ ही समय बाद, शालीन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगे और दोनों 2015 में अलग हो गऐ। शालीन और दलजीत कौर का एक बेटा भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.