कोरोना के कारण Bigg Boss 14 में बदल सकते हैं एलिमिनेशन के नियम

0 401

Bigg Boss के करोड़ों फैन्स Bigg Boss 14 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन फैन्स इस साल के बिग्ग बॉस 14 में बड़े बदलाव देख सकते हैं। मशहूर एन्टरटेनमेन्ट वेबसाईट पिंकविला की मानें तो इस बार के सीज़न में कन्टेस्टेंट को वीकली पेमेंट नहीं मिलेगी इसके साथ ही एलिमिनेशन के नियम भी बदले जा सकते हैं।

खबर है कि कोरोना की वजह से साल 2020 के Bigg Boss 14 में कन्टेस्टेंट को उनके टेम्परेचर के आधार पर और उनकी इम्यूनिटी के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। घर में सिर्फ उन्ही लोगों को रखा जाएगा जिनका इम्यूनिटी लेवल ज्यादा होगा। यदि कोई कन्टेस्टेंट बीच शो के दौरान ही बीमार हो जाता है तो उसे घर से बेघर कर दिया जाएगा।

जैसे कि सर्वविदित है कि कोरोना संकट ने लगभग हरेक उद्योग को प्रभावित किया है जिसके कारण हरेक उद्योग को घाटे का सामना कर पड़ा है इसी फाईनेशियल परेशानियों को देखते हुए इस बार के Bigg Boss 14 में ज्यादा बजट के कलाकारों को नहीं लिया जाएगा। खबर ये है कि सिर्फ 5 महंगे स्टार्स को ही शो में एन्ट्री मिल सकती है और बाकी के चेहरे ज्यादा पाप्यूलर नहीं होंगे।

खबर ये भी है कि यदि किसी कारण या कोरोना की वजह से शो बीच में ही बन्द होता है तो शो के निर्माता उस एपिसोड का पैसा नहीं देंगे जो प्रसारित ही नहीं हुआ।

आपको बता दें कि Bigg Boss का हर सीज़न अक्टूबर के पहले हफ्ते से शुरू हो जाता था परन्तु इस साल कोरोना महामारी की वजह से सीज़न 14 अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू हो सकता है। बात करें Bigg Boss 14 के प्रोमो की तो सलमान खान इस बार का प्रोमो अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से ही शूट कर सकते हैं।

सलमान खान ने शो के निर्माताओं से अपील की है कि शो के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग पर विशेष ध्यान दिया जाऐ।

इस सीज़न 14 में पूरे घर को सैनेटाईज़ भी किया जाएगा। सलमान हफ्ते में केवल एक बार ही शनिवार को वीकेंड का वार में दिखाई देंगे। पिछले सीज़न की तरह वाईल्ड कार्ड ऐन्ट्री और टास्क के नियम में किसी तरह का बदलाव नहीं होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.