Besharam Rang Controversy: शाहरूख की फिल्म ‘पठान’ के गीत ‘बेशर्म रंग’ का चौतरफा विरोध, कई नेता जता चुके नाराज़गी

0

नई दिल्ली, काफी लंबे समय के बाद शाहरूख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक को तैयार हैं लेकिन फिल्म के एक गाने को लेकर वे विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं। शाहरूख की आखिरी फिल्म ‘ज़ीरो’ थी जो 21 दिसम्बर 2018 को रिलीज़ हुई थी, तब से उनकी कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। शाहरूख अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ करने जा रहे हैं लेकिन फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज़ के साथ ही विवादों (Besharam Rang Controversy) का कारण बनता जा रहा है। ‘बेशर्म रंग’ को लेकर कई नेताओं ने बयान दिये हैं और गाने के लेकर विरोध जताया है।

विरोध जताने वाले नेताओं में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के नेता चिगुरुपति बाबू राव (Chigurupati Babu Rao), भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश मेंदोला और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा शामिल हैं। सभी नेताओं ने गाने को लेकर आपत्ति जताई है और साथ ही सोशल मिडिया पर भी इस गाने को लेकर विवाद शुरू है।

Sponsored Ad

चिगुरुपति बाबू राव ने जताई आपत्ति (Besharam Rang Controversy)

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता चिगुरुपति बाबू राव ने ‘बेशर्म रंग’ गाने पर आपत्ति (Besharam Rang Controversy) जताई है। बाबू राव ने कहा है कि फिल्म पर पैसे बर्बाद करने से अच्छा है कि किसी भूखे व्यक्ति को खाना खिलाया जाए। उन्होने गाने की निन्दा की और कहा कि, “पठान देखने के लिए पैसे देने से बेहतर है किसी भूखे को खाना खिलाना।” आगे उन्होने, ये विडंबना है कि गाने में दिखाई अभिनेताओं की कैमिस्ट्री को लोगों द्वारा सराहा जा रहा है।

BJP विधायक रमेश मेंदोला ने जताई आपत्ति

चिगुरुपति बाबू राव के साथ ‘बेशर्म रंग’ गाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश मेंदोला ने भी लोगों को फिल्म नहीं देखने की अपील की है। विधायक ने लोगों से फिल्म का बहिष्कार (Besharam Rang Controversy) करने की अपील की है। उन्होने शाहरूख खान पर निशाना साधा हांलांकि शाहरूख खान ने फिल्म की रिलीज़ से पहले सोमवार, 12 दिसम्बर को जम्मू-कटरा स्थित माता श्री वैष्णों देवी जाकर माता के दर्शन किये थे।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

नरोत्तम मिश्रा ने जताया विरोध

चिगुरुपति बाबू राव और रमेश मेंदोला से पहले मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ‘बेशर्म रंग’ गाने को लेकर विरोध (Besharam Rang Controversy) जताया था उन्होने गाने में पहनी गई कास्ट्यूम को लेकर आपत्ति जताई थी। गाने के रिलीज़ के बाद उन्होने कहा कि, ‘पहली नजर में गाने में कॉस्ट्यूम आपत्तिजनक हैं। साफ दिख रहा है कि फिल्म ‘पठान’ के गाने को गलत मानसिकता के साथ शूट किया गया है।’

gadget uncle desktop ad

MP गृहमंत्री ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि ये सही है और मैं फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं को इसे ठीक करने के लिए कहूंगा।” उन्होने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा और कहा कि दीपिका ने, जेएनयू में ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ का भी समर्थन किया था जिससे उनकी मानसिकता पहले भी सामने आई थी। उन्होने गाने के नाम ‘बेशरम रंग’ पर भी आपत्ति जताई। उन्होने आगे कहा कि गाने में केसरिया और हरा रंग पहना गया है जिसे सुधारने की जरूरत है। यदि सुधार नहीं किया गया तो विचार किया जाएगा कि इस फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज़ किया जाए या नहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.