Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah की अंजलि भाभी ने अवार्ड मिलने पर कहा ‘फैंस के लिए धन्यवाद ही काफी नहीं’

0

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी का किरदार निभा रहीं सुनैना फौजदार को इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड 2021 (International Iconic Awards 2021) में People’s Choice Most Popular Face अवार्ड से नवाजा गया है।

इसकी जानकारी सुनैना ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर दी है। सुनैना ने अवार्ड के साथ अपनी एक फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा है कि “पीपुल्स च्वाइस मोस्ट पॉपुलर फेस अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करना असली है और मैं स्कूल में सबसे लोकप्रिय भी नहीं थी।”

Sponsored Ad

इसके अलावा Sunayana Fozdar ने इंटरनेशन ऑइकॉनिक अवार्ड का धन्यवाद करते हुए लिखा की इस अति आवश्यक प्रेरणा के लिए धन्यवाद, तो वहीं दर्शकों के लिए उन्होंने लिखा कि मुझे स्वीकार करने के लिए मेरे दर्शकों को केवल धन्यवाद ही पर्याप्त नहीं है, मुझ पर आपके विश्वास और प्यार के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं।

इसके साथ ही अंजलि भाभी (सुनैना फौजदार) ने तारक मेहता की टीम का भी शुक्रिया अदा किया और कहा कि मैं हमेशा अपनी टीम और और असित सर की आभारी रहूंगी, मेरी कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।

आपको बता दें Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सुनैना से पहले अंजलि भाभी का किरदार एक्ट्रेस नेहा मेहता निभा रही थीं जिन्होंने मेकर्स के साथ तनाव के चलते शो को छोड़ दिया था जिसके बाद नेहा फौजदार को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी का किरदार निभाने का मौका मिला।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इन स्टार्स को भी मिले IIA 7 अवार्ड 2021

टेलीविजन की सर्वश्रेष्ठ महिला खलनायिका के लिए लीना जुमानी और पुरुष में संजय गगनानी को अवार्ड मिला है तो वहीं स्टाइल आइकन के लिए नैना सिंह को, एंटरटेनर ऑफ द ईयर के लिए निक्की तंबोली को, इंटरनेशनल ऑइकॉनिक स्टार ऑफ इंडिया पुरुष में राहुल वैद्य और अली गोनी को और वहीं महिलाओं में जैस्मीन भसीन को ये अवार्ड दिया गया है।

विजयेंद्र कुमेरिया को सर्वश्रेष्ठ होनहार अभिनेता के लिए और सुधांशु पांडे को सर्वश्रेष्ठ ऑन-स्क्रीन पिता के लिए अवार्ड मिला है। इसके अलावा बहुमुखी अभिनेता पुरुष में सुमेध वासुदेव मुद्गलकर बहुमुखी अभिनेत्री महिला में सुरभि चंदना को अवार्ड मिला है।

वर्ष का सबसे लोकप्रिय चेहरा के लिए शिवांगी जोशी, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राहुल सुधीर, कॉन आइकॉनिक एक्ट्रेस ऑफ़ द ईयर के लिए हेली शाह, पसंदीदा व्यक्तित्व के लिए रीम शेख, दशक के अभिनेता के लिए गुलफामखान हुसैन और अक्षय खरोदिया को दो अवार्ड, सर्वश्रेष्ठ पदार्पण पुरुष और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए मिले हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.