Akshay Kumar Latest Movies जो मचाऐंगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका

0

Akshay Kumar Latest Movies : बॉलीवुड फिल्मों में सफलता की गारंटी माने जाने वाले अक्षय कुमार साल 2021 में सबसे ज्यादा बिजी एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. अक्षय कुमार की एक साथ कई बिग बजट फिल्में फ्लोर पर आने के लिए तैयार हैं लेकिन ऐसे में हो सकता है कोरोना के चलते इनमें से कुछ फिल्मों की रिलीज डेट आगे भी बढ़ जाए. फिलहाल आपको बताते हैं खिलाड़ी कुमार की साल 2021-22 में आने वाली कुछ शानदार फिल्मों के बारे में.

Akshay Kumar Latest Movies List

Sponsored Ad

वैसे तो अक्षय कुमार की कई फिल्में लाईन में हैं लेकिन हम लेकर आऐं उन फिल्मों की लिस्ट जो हो सकती हैं जल्द ही रिलीज़।

सूर्यवंशी (Sooryavanshi)

sooryavanshi

Akshay Kumar Latest Movies में सबसे पहला नाम है, ‘सूर्यवंशी’ जिसमें अक्षय के अपोज़िट हैं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ. वहीं फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट किया है रोहित शेट्टी ने, रोहित की पुलिस कॉप को लेकर ये तीसरी फिल्म है जिसका ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज कर दिया गया था और फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ भी होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर से चर्चा है कि फिल्म की रिलीज़ डेट शायद टल सकती है.

Sponsored Ad

Sponsored Ad

बेल बॉटम (Bell Bottom) अक्षय की लेटेस्ट मूवी की अगली फिल्म

अक्षय की दूसरी बिग बजट फिल्म है Bell Bottom’. फिल्म के बारे में सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म उन चुनिंदा फिल्मों में शामिल है जिनकी शूटिंग लॉकडाउन के दौरान की गई. फिल्म ‘बेलबॉटम’ में अक्षय के अपोज़िट वाणी कपूर नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन अहम रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म प्लेन हाइजैक की दास्तां बयां करती नजर आएगी जिसमें अक्षय रॉ एजेंट के रोल में दिखाई देंगे. वैसे फिल्म की रिलीज़ डेट 28 मई है 2021 है लेकिन देखना होगा कि एक बार फिर कोरोना की आहट के बाद फिल्म आखिर कब रिलीज़ हो पाती है.

gadget uncle desktop ad

अतरंगी रे (Atrangi Re)

atrangi re

Akshay Kumar Latest Movies में खिलाड़ी कुमार की तीसरी बिग रिलीज़ होगी ‘Atrangi re’. ये फिल्म रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें अक्षय का एक रॉयल अवतार देखने को मिलेगा. फिल्म में अक्षय का साथ देंगी सारा अली खान तो वहीं साउथ के सुपरस्टार धनुष भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. बता दें हाल ही में अक्षय ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. फिल्म को डायरेक्ट किया है आनंद एल राय ने और इसकी रिलीज डेट 6 अगस्त 2021 है.

राम सेतु (Ram Setu)

‘राम सेतु’ Akshay Kumar Latest Movies लिस्ट में अगली फिल्म है जो एक मायथोलिजकल (Mytohological) एडवेंचरस ड्रामा होगी जिसमें अक्षय एक आर्कियोलोजिस्ट (archaeologist) के अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में  अक्षय के साथ होंगी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज. फिल्म को डायरेक्टर किया है अभिषेक शर्मा ने.

बता दें अक्षय इस बिग बजट फिल्म को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात कर चुके हैं. वहीं अक्षय ने इस फिल्म का अपना फर्स्ट लुक भी फैंस के साथ शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अयोध्या में की जाएगी और फिल्म की धमाकेदार रिलीज़ दिवाली 2022 में होगी.

रक्षा बधंन (Raksha Bandhan)

Sponsored Ad

जैसा कि फिल्म के टाइटल से ही पता चल रहा है कि अक्षय की ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा होगी जो भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित होगी. फिल्म में अक्षय लीड रोल में हैं वहीं इस फिल्म को भी आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को अक्षय ने अपनी बहन अल्का को डेडिकेट किया है. फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 5 नवंबर 2021 को रिलीज़ हो सकती है.

पृथ्वीराज (Prithviraj)

Prithviraj

Akshay Kumar Latest Movies लिस्ट में अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ एक हिस्टॉरिकल एक्शन ड्रामा होगी, जिससे अक्षय को काफी उम्मीदें भी हैं जिसमें अक्षय के अपोज़िट मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर होंगी. फिल्म में काफी स्ट्रॉग सपोर्टिंग स्टारकास्ट है, जिसमें संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा अहम किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित होगी जिसकी रिलीज़ डेट फिलहाल 5 नवंबर 2021 है. फिल्म को डायरेक्ट किया है चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने.

बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में कृति सेनन, जैकलिन फर्नांडिस, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर की अहम भूमिका है. फिल्म में अक्षय गैंगस्टर की भूमिका हैं जो एक एक्टर बनना चाहते हैं. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म 26 जनवरी 2022 तक रिलीज़ होगी.

द एण्ड (The End)

Akshay Kumar Latest Movies लिस्ट में अगला नम्बर है सीरीज़ ‘The End’ का. ये एक एक्शन थ्रिलर सीरीज़ होगी जो साल 2022 में एमेजॉन प्राइम पर रिलीज़ होगी. सीरीज़ अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है, इसकी शूटिंग नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर होगी. माना जा रहा है ‘The End’ अब तक की सबसे खतरनाक सीरीज़ साबित होगी.

मिशन लॉयन (Mission Lion)

‘मिशन लॉयन’ Akshay Kumar Latest Movies लिस्ट में अगला नाम है जो एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी और इसमें अक्षय डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट किया है ‘मिशन मंगल’ फेम डायरेक्टर जगन शक्ति ने. ये फिल्म भी एक बिग बजट फिल्म की लिस्ट में शामिल है, जिसमें कमाल के इफैक्ट्स देखने को मिलेंगे.

हाउसफुल 5 (Housefull 5)

फिल्म ‘हाउसफुल 5’ की अक्षय के बिना कल्पना कर पाना मुश्किल है, तो बता दें अक्षय की फिल्म हाउसफुल 5 की अनाउंसमेंट हो चुकी है. ये फिल्म मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म होगी और बहुत बड़े स्केल पर शूट की जाएगी.  फिल्म साल 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

इनके अलावा Akshay Kumar Latest Movies लिस्ट में कुछ और फिल्में भी शामिल हैं जैसे हेरा-फेरी 3, इक्का, राउडी राठौर 2, ओ माई गॉड 2 जो आने वाले समय में दर्शकों को देखने को मिल सकती हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.