Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah में दया की वापसी, एनीमेशन वर्ज़न में देख सकेंगे फैन्स

0 163

सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जी हां बता दें अब उनका पसंदीदा टेलीविजन शो एक एनिमेटेड श्रृंखला में बदल रहा है. ये शो सोनी सब सिटकॉम Sony Yay! पर टेलीकास्ट होगा. बता दें दर्शक काफी दिनों से शो में दयाबेन ( दिशा वकानी ) को मिस कर रहे थे तो ऐसे में अब उन्हें इस एनिमेटेड सीरीज में दयाबेन की मस्ती और दीवानगी देखने को मिलेगी. इतना ही नहीं उन्हें इस एनिमेटेड सीरीज़ में बिलकुल वैसा ही एक्सपीरियंस मिलने वाले हैं जैसा इसके ऑरिजनल शो में मिलता है. ये एनिमेटेड सीरीज़ अब तक की सबसे मजेदार सीरीज़ होने वाली है, जो टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो TMKOC पर बनाई गई है.

खबर है कि एनिमेटेड सीरीज़ को Taarak Mehta Ka Chota Chashmah के नाम से बनाया गया है और ये सीरीज़ 19 अप्रैल 2021 से सुबह 11 बजे से सोनी ये पर प्रसारित होगी.

Sony YAY! ने शेयर किया एनिमेटेड TMKOC सीरीज़ का प्रोमो

बता दें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एनिमेटेड सीरीज़ के प्रोमो को SONY YAY पर शेयर किया गया है जहां दयाबेन, जिन्हें आप SAB टीवी सिटकॉम पर याद कर रहे हैं, उनके साथ वापस आ रही हैं. चाहें उनकी अनूठी गरबा शैली हो या वह जिस तरह से हे माँ, माताजी कहती है, आपको ये सब टीवी के सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम के एनिमेटेड सीरीज़ में देखने को मिलेगा.

मजेदार एनिमेटेड सीरीज के प्रोमो की बात करें तो इसके प्रोमो मे बापूजी को जेठा पर चिल्लाते हुए दिखाया जा रहा है जबकि टप्पू शरारती एक्टिंग करता नजर आ रहा है और शो की मोस्ट फेवरेट कैरेक्टर यानी दयाबेन, जो अब इस शो TMKOC का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि दिशा वकानी ने शो से बाहर हैं, वो इस  एनिमेटेड श्रृंखला में वापसी करती नजर आऐंगी. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एनिमेटेड सीरीज का प्रीमियर जल्द ही Sony Yay पर होगा।

साल 2008 में हुई थी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत

बता दे SAB TV का बेस्ट कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई 2008 में टेलिकास्ट किया गया था. यानी ये शो कॉमेडी शोज़ में सबसे ज्यादा लंबा शो बनने वाला है. इस जुलाई 2021 को टेलिविजन पर इसे पूरे 13 साल हो जाएंगे. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी इस शो को अपने बच्चे की तरह मानते हैं. शो के मेन कैरेक्टर जेठालाल को भी इस शो से जुड़े हुए पूरे 13 साल हो जाएंगे लेकिन वहीं शो की एक और चेहती कलाकार यानी दयाबेन इस शो को छोड़ चुकी हैं जिनको दर्शक काफी मिस करते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.