Alia Bhatt ने Ranbir को किया मिस, जानिए क्या बोले Ranbir Kapoor

0

इन दिनों बॉलीवुड के लवबर्ड्स यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे को काफी मिस कर रहे हैं बता दें. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वक्त दोनों को एक-दूसरे की याद काफी सता रही है. दरअसल रणबीर इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहे हैं और घर में क्वारंटाइन हैं तो वहीं आलिया भी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद एहतियात के तौर पर सेल्फ क्वारंटाइन हैं. ऐसे में आलिया को रणबीर काफी ज्यादा मिस कर रही हैं. शायद इसलिए एक्ट्रेस ने अपनी इस सिचुएशन को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो रणबीर के साथ हैं.

Sponsored Ad

फोटो में दोनों के चेहरे तो नहीं बल्कि दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. आलिया अपनी फीलिंग्स को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखती हैं ‘’मेजर मिसिंग’’. रणबीर ने भी आलिया की इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए फौरन उनकी पोस्ट को रिपोस्ट कर दिया और उस पर कैप्शन लिखा “उसके साथ अनंत तक”

इस बार बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगी Alia Bhatt

बता दें आलिया, रणबीर के कोविड पॉजिटिव होने से इतनी आहत हैं कि उन्होंने डिसाइड किया है कि वो इस बार अपना बर्थ डे सेलिब्रेट नहीं करेंगी. आलिया भट्ट का जन्मदिन 15 मार्च को है और हर साल आलिया अपना बर्थडे बड़े ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट करती हैं. पिछले कुछ सालों से तो वह रणबीर कपूर के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं लेकिन इस बार रणबीर कोविड के चलते फिलहाल अपने घर पर क्वारंटाइन पर हैं. वहीं आलिया ने भी अपना कोविड टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. फिर भी आलिया घर पर क्वारंटाइन पर हैं.

Sponsored Ad

Sponsored Ad

बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया से शादी के प्लान के बारे में रणबीर ने बताया था कि “अगर हमारी जिंदगी में यह महामारी नहीं आई होती तो अबतक शादी हो चुकी होती. मैं अपनी जिंदगी में इस लक्ष्य पर जल्द ही टिक मार्क करना चाहता हूं.” वहीं आलिया से जब शादी को लेकर पूछा था तो उन्होंने कहा था, “मेरी शादी कब होगी? सब मुझसे ये सवाल क्यूं पूछ रहे हैं. मुझे लगता है कि अभी शादी करना जल्दी है.” आलिया ने एक वेबसाइट में दिए इंटव्यू में कहा था कि वो सही समय आने पर शादी करेंगी

ब्रह्मास्त्रके सेट पर हुए संक्रमित

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर कोरोना की चपेट में आए हैं. नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट करके इस बात की पुष्टि की थी. उन्होंने रणबीर कपूर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. वह इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. वह सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.