एक बार फिर आ रही है ‘बड़े मियां छोटे मियां’, यूरोप में होगी फिल्म की शूटिंग शुरू

0

मुंबई, वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एक बार ​फिर दर्शकों के लिए ला रहे हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ लेकिन इस बार बड़े मियां होंगे, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और छोट मियों होंगे, टाईगर श्राफ। खबर है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग यूरोप में होने वाली है जिसमें दर्शकों को बेहतरीन एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। कुछ समय पहले ये चर्चा ज़ोरों पर थी कि Bade Miyan Chote Miyan ठंडे बस्ते में जा जुकी है लेकिन अब खबर है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही यूरोप में शुरू होगी।

‘Bade Miyan Chote Miyan’

Sponsored Ad

बता दें कि फिल्म ‘Bade Miyan Chote Miyan’ को अब्बास जफर निर्देशित करेंगे। खबर है कि फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है साथ ही स्क्रिप्ट को फाइनल टच देने का काम जारी है। चुंकि टाइगर श्राफ को बेहतरीन एक्शन के लिए जाना जाता है तो दर्शकों को फिल्म में भरपूर स्टंट देखने को मिल सकता है।

फिल्म के निर्देशक अब्बास जफर द्वारा ‘Bade Miyan Chote Miyan’ के लंबे सीक्वेंस के लिए लोकेशन को अंतिम रूप दिया जा रहा है इस काम को पूरा करने के लिए वे लगभग 1 महीना यूरोप के लोकेशंस पर रहने वाले हैं।

2023 क्रिसमस पर हो सकती है रिलीज़

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज़ को लेकर बताया जा रहा है कि ये अगले वर्ष 2023 के क्रिसमस पर रिलीज़ हो सकती है। इस साल जुलाई तक फिल्म की दोनों फिमेल लीड एक्टर्स को भी फाइनल किया जाना है। अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ दोनों स्टार्स की ये पहली फिल्म होने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेनमेंट और फिल्म की खास बात ये है कि इसे पांच भाषाओं में डब किया जाएगा। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.