Aamrapali Dubey और निरहुआ का एकबार फिर यूट्यूब पर तहलका, 100 मिलियन व्यूज़ पार

0

मुंबई, 27 मई। भोजपुरी सिनेमा के निरहुआ (दिनेश लाल यादव) और खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) किसी परिचय के मोहताज नहीं। दोनों की हिट जोड़ी ने भोजपूरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन अब दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब इन दोनों भोजपुरी स्टार्स का एक गाना ‘उड़ जइबू ए मैना’ यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज़ को पार गया है। ये गाना दोनों की हिट फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ का है जो 2014 में रिलीज़ हुई थी।

(Aamrapali Dubey) ने सोशल मीडिय पर दी खबर

Sponsored Ad

आपको बता दें निरहुआ और आम्रपाली ने खुद अपने सोशल मीडिया अकांउट पर इस बात की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस गीत में आम्रपाली (Aamrapali Dubey) ने लाल रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनकर जबरदस्त परफार्म किया है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा है “100 मिलियन व्यूज” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को खुद निरहुआ ने ही शूट भी किया है।

सतीश जैन का निर्देशन

भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के निर्देशक हैं सतीश जैन जिसको प्रोड्यूस किया है परवेश लाल यादव और राहुल खान ने जबकि प्‍यारे लाल यादव ने इस गीत को लिखा है। राजेश रजनीश ने इस फिल्म को संगीत दिया है। फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ संजय पांडे और अन्य कलाकारों ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाई है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

2014 में आम्रपाली का डेब्यू

आम्रपाली और निरहुआ की ये पहली सुपरहिट फिल्म थी जिसमें आम्रपाली (Aamrapali Dubey) ने भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू भी किया था। इसके बाद तो दोनों की सुपरहिट जोड़ी ने एक बाद एक हिट फिल्में दी हैं जिनमें ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’, ‘बॉर्डर’, ‘निरहुआ द लीडर’ शामिल है।

2 नई फिल्में रिलीज़ को तैयार

जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की हाल ही में दो फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं जिनका टाइटल है ‘राजा डोली लेके आजा’ और ‘निरहुआ बनल करोड़पति’। इन फिल्मों में दर्शकों को एक बार फिर दोनों की सुपरहिट जोड़ी का जादू नजर आने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.