सूरत निकाय चुनाव में केजरीवाल गदगद, कहा ‘ये ईमानदार राजनीति का असर’

0 67

गुजरात में नगर निगम के चुनावों में आम आदमी पार्टी ने धमाकेदार एंट्री की है.. जिसका इंतजार पार्टी को भी था चुनाव के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के लोगों का धन्यवाद किया और लोगों को बधाई दी है।

गुजरात में नगर निगम चुनाव के नतीजे घोषित हो चुके हैं। इन नतीजों में आम आदमी पार्टी ने अपना शानदार डेब्यू किया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा “नई राजनीति की शुरूआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से बधाई।”

केजरीवाल ने गुजरात के लोगों को दिया धन्यवाद

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा, गुजरात के लोगों ने काम की राजनीति को वोट दिया। लोग बीजेपी और कांग्रेस की राजनीति से त्रस्त थे। गुजरात के लोगों को विकल्प चाहिए था वो विकल्प आम आदमी पार्टी के रुप में मिल चुका है। आने वाला चुनाव अब सिर्फ आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच होगा।

बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने कहा, गुजरात ने एक नई राजनीति की शुरूआत की है ईमानदार राजनीति, काम की राजनीति, अच्छे स्कूलों की राजनीति, अच्छेअस्पतालों की राजनीति। बार-बार गुजरात का शुक्रिया कर रहे केजरीवाल ने सूरत के लोगों को खासतौर से जिक्र किया है।

उन्होंने कहा मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने सालों पुरानी पार्टी को हराकर एक नई पार्टी ‘AAP’ को प्रमुख विपक्षी दल के रूप में जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी का हर एक उम्मीदवार पूरी ईमानदारी के साथ अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाएगा।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा… पीएम मोदी के गढ़ में लोग बीजेपी को बदलने की कोशिश कर रहे हैं और कांग्रेस की जगह आम आदमी पार्टी को मौका दे रहे हैं। यह पहली बार सच होने जा रहा है

उन्होंने कहा… कांग्रेस अब देशभर से खत्म होती जा रही है बीजेपी की ऑक्सीजन है कांग्रेस पार्टी। वहीं भारद्वाज ने रुझानों के बारे में बताते हुए कहा आम आदमी पार्टी ने सूरत में 27 सीटों पर जीत हासिल की जबकि कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला।

बता दें इस चुनाव में बीजेपी ने 120 सीटों वाली सूरत म्यूनिसिपल कारपोरेशन में 93 सीटें जीतकर सत्ता हासिल कर ली है। वहीं बीते चुनाव में 36 सीटें जीतने वाली कांग्रेस शून्य पर आ गई। आपको बता दें आम आदमी पार्टी को इस चुनाव में पाटीदार आंदोलन समिति का पूरा सहयोग मिला ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.