22 फरवरी को Xiaomi करेगा दो नए ऑडियो डिवाइस को लॉन्च

0 26

Xiaomi India ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ऐलान किया है कि Xiaomi अब भारत में अपने नए उत्पादों की एक नई श्रृंखला की शुरूआत कर रहा है, जिसमें शामिल है नए रेंज की दो ऑडियो डिवाइस, जिसकी लॉन्चिंग Xiaomi 22 फरवरी को करेगा..

किफायती और स्पेशल फीचर्स से लैस होंगी ऑडियो डिवाइस

Xiaomi India के मुताबिक ऑडियो प्रोडेक्ट की रेंज किफायती और पोर्टेबल ऑडियो गियर पर फोकस होगी, Xiaomi ने Audio Product के टीज़र पोस्ट करते हुए बताया है कि इस प्रोडक्ट में एक वायरलेस स्पीकर और वायरलेस इयरफ़ोन की एक जोड़ी शामिल हो सकती है.. टीज़र को Xiaomi India के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया है

source : @xiaomiIndia

एनिमेटेड ग्राफिक्स में  एक वायरलेस स्पीकर और वायरलेस इयरफ़ोन का पेयर दिखाया गया है.. Mi इन उत्पादों को 22 फरवरी को लॉन्च करेगा, दरअसल Xiaomi 2021 के लिए भारत में ऑडियो रेंज को कुछ हद तक अपडेट करना चाहता है. हालांकि अभी तक कुछ भी तय नहीं है, अनुमान लगाया जा सकता है कि  स्पीकर Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर (16W) होगा जो पिछले साल वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था।

Bluetooth 5- पावर स्पीकर होगा वॉटर Resistant

ब्लूटूथ 5- पावर स्पीकर IPX7 रेटेड है.. जो पूरी तरह वॉटर रेसिस्टेंस है यानी इसकी पानी से खराब होने की संभावना नहीं है वहीं इसमें एक मल्टी-ड्राइवर सेटअप है जो 16 वॉट का साउंड आउटपुट देता है। इयरफ़ोन पूरी तरह से भारतीय मॉडल हो सकता है, और ग्राफिक्स  बेस्ड एक वायरलेस स्टीरियो  हेडसेट भी हो सकता है, जो इयरपीस से जुड़ी केबलों को दिखाता है।

यह या तो एक वायर्ड हेडसेट या नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन हो सकता है। जैसा कि आमतौर पर Xiaomi उत्पादों से उम्मीद की जाती है, नई रेंज की कीमत काफी कम होगी।

आपको बता दें  इससे पहले Xiaomi ने ऑडियो प्रोडक्ट की रेंज में  3,999 के स्मार्ट स्पीकर लॉन्च किए थे तो वहीं 8 जनवरी 2021 को ही अपना लेटेस्ट फोन Redmi 9T लॉन्च किया जो 4 Gb Ram और 6.53 इंच टच स्क्रीन के डिस्प्ले के साथ आया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.