Valentine Day पर सुपरस्टार प्रभास दिखाएंगे ‘राधेश्याम’ की एक झलक

0

फिल्म Bahubali से पूरी दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले  साउथ के सुपरस्टार प्रभास अब रोमांटिक पीरियड ड्रामा फिल्म ‘Radhey Shyam’ का तोहफा अपने फैंस को बहुत जल्द देने वाले हैं. प्रभास ने फिल्म के टीजर की रिलीज डेट अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की है.

जी हां प्रभास की मोस्ट अवेटड फिल्म ‘राधेश्याम’ का टीजर 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन्स डे के दिन उनके फैंस के लिए रिलीज होने वाला है.. प्रभास ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है “14 फरवरी को आपके साथ राधेश्याम  की एक झलक के लिए तैयार”

Sponsored Ad

फिल्म में प्रभास का साथ दे रही हैं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े फिल्म को डायरेक्ट किया है राधा कृष्ण कुमार ने और प्रोड्यूस किया है भूषण कुमार, विम्सी और प्रमोद ने. इस फिल्म में प्रभास का रेट्रो लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है.

एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें प्रभास की मल्टीलिंगुअल फिल्म एक साथ कई भाषाओं में सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है. वहीं फिल्म के लिए अलग-अलग भाषाओं में कई म्यूजिक डायरेक्टर्स से संपर्क किया गया है जिसे देखकर लगता है कि फिल्म का म्यूजिक कुछ हटकर होगा..

Sponsored Ad

Sponsored Ad

वहीं फिल्म के म्यूजिक में जान डालने वाला है मैग्नम-ऑपस का साउंडट्रैक और इसका दर्शक काफी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल किसी भी फिल्म के लिए साउंडट्रैक एल्बम उसका सबसे जरूरी हिस्सा माना जाता है

आपको जानकर हैरानी होगी फिल्म के प्री टीजर के रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटमेंट है.. वहीं प्रभास भी इस जोनर की फिल्म में अर्से बाद नजर आने वाले हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.